Trending Nowशहर एवं राज्य

OMG : शख्स ने भरी अदालत में दी जज को भद्दी गालियां ..

OMG: The person gave profanity to the judge in the court..

तिरुवनंतपुरम। जमानत नहीं मिलने से नाराज केरल में एक शख्स ने जज के खिलाफ ही अपना आपा खो दिया। खबर है कि जेल से रिहा होने के बाद शख्स ने कोर्ट रूम में पहुंचकर जज से बेहद अमर्यादित भाषा में बात की और अपशब्द भी कहे। फिलहाल, यह साफ नहीं है कि उसके खिलाफ कोर्ट की अवमानना का मामला चलेगा या नहीं। अदालत की तरफ से भी आधिकारिक तौर पर इस मामले को लेकर कुछ नहीं कहा गया है।

बार एंड बेंच की रिपोर्ट के मुताबिक, केरल हाईकोर्ट के जज विजू अब्राहम ने बीते साल एक शख्स को जमानत देने से इनकार कर दिया था। बाद में उसे एक साल की सजा हो गई। सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि वह जेल से रिहा होते ही कोर्ट पहुंचा और जज को भला बुरा कहने लगा। बाद में सुरक्षा कर्मियों ने उसे कोर्ट रूम से बाहर भेजा।

खबर है कि बदतमीजी करने वाले पेशे से वकील था और एक अपराध के चलते बीते साल गिरफ्तार हुआ था। जब मामला उच्च न्यायालय के सामने पहुंचा, तो जस्टिस विजू अब्राहम ने मामले की सुनवाई की और उसे जमानत देने से इनकार कर दिया। इसके बाद वह करीब एक साल तक जेल में रहा और हाल ही में ट्रायल कोर्ट ने उसे जमानत दे दी।

कहा जा रहा है कि रिहा होने के बाद उसने कोर्ट रूम में जज के साथ न्याय व्यवस्था को भी गालियां दी। इन सब के बीच जज शांत रहे और कहा कि इसपर कोर्ट के समय के बाद कुछ बोलेंगे। जब हंगामा कर रहा शख्स शांत नहीं हुआ, तो सिक्योरिटी की मदद लेनी पड़ी। अब तक कोर्ट ने हंगामा करने वाले के खिलाफ कार्रवाई को लेकर कोई फैसला नहीं लिया है।

Share This: