Trending Nowशहर एवं राज्य

CG ED RAID UPDATE : महादेव सट्टा किंग रवि उप्पल के ठिकानों पर ईडी की दबिश, सटोरियों में हड़कंप

CG ED RAID UPDATE: ED raids on Mahadev Satta King Ravi Uppal’s hideouts, stir among bookies

रायपुर। महादेव ऐप के जरिए सट्टा खिलाने वालों के खिलाफ पुलिस की ताबड़तोड़ कार्रवाई लगातार जारी है। पुलिस लगातार सट्टेबाजों के खिलाफ कार्रवाई कर उन्हें सलाखों के पीछे पहुंचा रही है। वहीं, बड़े बुकी नवीन बत्रा की गोवा से गिरफ्तारी के बाद से छत्तीसगढ़ के सटोरियों की नींद उड़ी हुई है। दूसरी ओर महादेव ऐप के फरार संचालक रवि उप्पल और उसके भाई के घर पहली बार ईडी ने दबिश दी है। बताया जा रहा है कि दोनों के ठीकानों से करोड़ों रुपए के लेन देन का खुलासा हो सकता है। फिलहाल ईडी के अधिकारियों की कार्रवाई लगातार जारी है।

मिली जानकारी के अनुसार ईडी की टीम ने सोमवार सुबह रवि उप्पल के नेहरू नगर स्थित घर और उसके भाई रोहित उत्पल वैशाली नगर स्थित आवास पर दबिश दी है। साथ ही फरीद नगर भिलाई निवासी मोहम्मद सद्दाम सिद्दीकी समेत ट्रांसपोर्टर सनी सतनाम के घर पर भी दबिश दी है। बताया जा रहा है कि सद्दाम सिद्दीकी और सनी सतनाम, रवि उप्पल के राइड हैंड में से एक है

बता दें ​कि शनिवार को रायपुर लाने के बाद नवीन से रातभर पूछताछ की गई। पूछताछ में उसने सट्टे के खेल से जुड़े अलग-अलग पैनल के 12 से अधिक सटोरियों के नाम उगले है। नवीन ने लंबे समय से महादेव एप के सरगना सौरभ चंद्राकर, रवि उप्पल से सीधे जुड़े होने और उसके नेटवर्क दुबई से लेकर यूएस तक फैले होने की बात स्वीकार की। नवीन मुंबई और गोवा में बैठकर दोनों के लिए आनलाइन क्रिकेट सट्टे का करता कारोबार था।

नवीन को पुलिस रिमांड पर लेने की तैयारी थी लेकिन तबीयत बिगड़ने पर 3 दिन की रिमांड के दूसरे दिन ही पुलिस ने जेल भेज दिया। पुलिस अफसरों का दावा है कि जल्द ही कुछ और बड़े खाइवालों की गिरफ्तारी होगी। आरोपित नवीन बत्रा शंकर नगर को बत्रा कोचिंग का संचालक था। 2014-15 के बाद से वह सट्टे की लाइन में गया। क्रिकेट मैच में लाइन लेने का काम उसने शुरू किया। इसके बाद वह महादेव और अन्ना रेड्डी से जुड़ गया। करोड़ों की आइडी लेकर पैनल का संचालक करने लगा।

 

Share This: