Trending Nowशहर एवं राज्य

VIDEO BREAKING : 2 पायलट की मौत, सीएम भूपेश ने जताया दुःख, देखें हादसे का दर्दनाक फोटो व हेलीकॉप्टर गिरता हुआ वीडियो ..

Death of 2 pilots, CM Bhupesh expressed grief, see the painful photo of the accident and the video of the helicopter falling ..

रायपुर। छत्तीसगढ़ सरकार का हेलीकॉप्टर बुरी तरह क्रैश हो गया है। इस घटना में दोनों पायलटों की मौत हो गई है। अभी तक की जो जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक हादसे की वजह तकनीकी कारणों का बताया जा रहा है।

घटना का पहला विजुअल भी सामने आया है, जिसमें स्टेट हेलीकॉप्टर बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुआ दिख रहा है। राहत और बचाव कार्य करते एयरपोर्ट ऑथिरिटी के कर्मचारी और कुछ सुरक्षा बल भी वीडियो में नजर आ रहे हैं। हादसे में कैप्टन गोपालकृष्ण पंडा और कैप्टन एपी श्रीवास्तव की मौत हो गई है।

हालांकि पहले यह खबर आई थी कि हैलकॉप्टर क्रैश में सिर्फ एक पायलट की ही मौत हुई है, लेकिन बाद में घटना को लेकर विस्तृत जानकारी में इस बात को बताया गया कि दोनों पायलट की मौत हो गई है।

राज्य सरकार का यह हेलीकॉप्टर हादसे का शिकार उस वक़्त हुआ, जब पायलटों की रूटीन ट्रेनिंग चल रही थी। इसी दौरान हेलीकॉप्टर में आई तकनीकी दिक्कतों की वजह से लैंडिंग के दौरान हेलीकॉप्टर ऊंचाई से नीचे गिर गया। इस मामले में डीजीसीए और राज्य सरकार की तरफ से विस्तृत जांच के बाद और कुछ जानकारी सामने आएगी।

पुलिस के मुताबिक घटना रात के 9:10 की बताई जा रही है घटना की सूचना मिलने के बाद तत्काल राहत का काम शुरू हुआ और यह घायल पायलट को अस्पताल ले जाया गया लेकिन तब तक पायलट की मौत हो चुकी थी।

सीएम ने जताया दुःख –

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: