Trending Nowमनोरंजन

ALIA BHATT VIRAL VIDEO : आलिया भट्ट ने ‘लैंड करा दे’ मीम फेम विपिन कुमार साहू के साथ की पैराग्लाइडिंग, देखें ये रिक्रिएट वीडियो

Alia Bhatt paragliding with ‘Land Kara De’ meme fame Vipin Kumar Sahu, watch this recreated video

डेस्क। आलिया भट्ट का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह विपिन कुमार साहू के साथ पैराग्लाइडिंग करते हुए नजर आ रही हैं. विपिन कुमार साहू वहीं हैं, जिनका साल 2019 में पैराग्लाइडिंग वीडियो वायरल हुआ था और लोगों ने उनके मीम बनाए थे. आलिया ने विपिन के साथ एक विज्ञापन में काम किया है. विपिन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक चॉकलेट ब्रांड के विज्ञापन का वीडियो शेयर किया है. इसमें भी पैरग्लाइडिंग करते वक्त डरते हुए नजर आ रहे हैं, लेकिन इसबार उनके साथ आलिया भी पैरग्लाइडिंग करते हुए नजर आ रही हैं.

इस वीडियो में विपिन कुमार साहू ने अपने पॉपुलर हुए डायलॉग ‘लैंड करा दे’ को रिक्रिएट किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि विपिन ने हवा में सेल्फी स्टिक पकड़े हुए वही फिरोजी शर्ट पहने देखा जा सकता है. वह कहते हैं, “चारों ओर कोहरा है. मैं यहां आने के लिए पागल था. भाई में लंबी राइड नहीं करनी. 500 से ज्यादा ले ले भाई प्लीज़ लैंड करा दे भाई.”

विपिन कुमार साहू का डर देखकर उनकी फ्लाइंग इंस्ट्रक्टर बनी आलिया भट्ट उन्हें शांत करवाती हैं और चॉकलेट खान के लिए देती हैं. वीडियो में आलिया को पीले और सफेद रंग की जैकेट पहने देखा जा सकता है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर विज्ञापन शेयर करते हुए विपिन ने कैप्शन में लिखा, “किसने कहा कि एक मीम ऊचांइयों को हासिल नहीं कर सकता है?”

आलिया के साथ काम करने पर नर्वस थे विपिन –

विपिन ने आगे लिखा,”किसने कहा कि एक मीम की लाइफ सिर्फ 1-2 महीने की होती है? बकवासों की सभी रूढ़ियों को तोड़कर आलिया भट्ट के साथ शूटिंग की.” आलिया के साथ काम करने के अपने अनुभव को शेयर करते हुए विपिन ने लिखा, “मैं पहले शॉट में नर्वस हो गया था, क्योंकि मैं सोच भी नहीं सकता कि एक दिन हम दोनों एक साथ बैठकर चिट चैट करेंगे.”

विपिन की अचीवमेंट की कर रहे तारीफें –

विपिन कुमार साहू ने यह भी लिखा कि उन्हें आलिया भट्ट के हेयर ड्रेसर का नाम याद नहीं है. लेकिन वह उनका आभार जताना चाहते हैं. विपिन की इस अचीवमेंट्स पर लोग उन्हें बधाई दे रहे हैं. एक फॉलोअर ने विपिन की हालिया पोस्ट पर कमेंट किया और लिखा, “बिल्कुल सही ब्रांड एंबेसडर.” एक अन्य यूजर ने मजाक में लिखा, “आप सच में एक अच्छी जगह लैंड हुए हैं.”

 

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: