Trending Nowखेल खबर

RAHUL DRAVID : राहुल द्रविड़ बनेंगे BJP का हिस्सा ?, खुद दी बड़ी जानकारी

Will Rahul Dravid become a part of BJP?, himself gave big information

डेस्क। भारत के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर और भारतीय टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने साफ किया है कि वो हिमाचल प्रदेश में होने वाली किसी भी बैठक का हिस्सा नहीं बनने जा रहे हैं. राहुल द्रविड़ ने इसके साथ ही उन तमाम अटकलों पर विराम लगा दिया है, जिनमें कहा जा रहा था कि वो बीजेपी युवा मोर्चा की एक बैठक में शामिल होंगे.

बीजेपी विधायक ने दिया था बयान –

दरअसल राहुल द्रविड़ को लेकर मंगलवार 10 मई की सुबह से ही कई अटकलें लगाई जा रही थीं. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया कि, 12 मई से लेकर 15 मई तक बीजेपी युवा मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यसमिति आयोजित की जाएगी जिसमें प्रदेश के कई बड़े नेता शामिल होंगे. इन नेताओं के अलावा इस कार्यक्रम में पूर्व भारतीय क्रिकेटर राहुल द्रविड़ के शामिल होने का भी दावा किया गया. धर्मशाला के विधाक विशाल नहेरिया के एक बयान के बाद ये तमाम अटकलें शुरू हुई थीं.

राहुल द्रविड़ ने रिपोर्ट्स को बताया गलत –

न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए राहुल द्रविड़ ने इन तमाम अटकलों को नकार दिया. न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए उन्होंने कहा कि, मीडिया के एक वर्ग कहा जा रहा है कि मैं 12-15 मई तक हिमाचल प्रदेश में एक बैठक में हिस्सा लूंगा. मैं स्पष्ट करना चाहता हूं कि उक्त रिपोर्ट गलत हैं.

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: