Trending Nowशहर एवं राज्य

3 अक्टूबर को फिर छत्तीसगढ़ दौरे पर जगदलपुर आएंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

रायपुर। देश के कई राज्यों में इसी साल के अंत में विधानसभा चुनाव होना है जिसमें छत्तीसगढ़ भी शामिल है। चुनाव को लेकर भाजपा एवं कांग्रेस दोनों ही पार्टी चुनाव की तैयारी तेज कर दी है। इस दौरान केंद्रीय नेताओं का छत्तीसगढ़ दौरा लगातार जारी है। बीजेपी की ओर से पीएम मोदी एवं अन्य बड़े नेता और कांग्रेस की ओर से मल्लिकार्जुन खड़गे, राहुल गांधी एवं अन्य नेताओं की लगातार सभा हो रही है। 30 सितंबर को पीएम मोदी छत्तीसगढ़ के बिलासपुर दौरे पर गए थे लेकिन अब एक बार फिर पीएम मोदी छत्तीसगढ़ दौरे पर आ रहे हैं।

बता दें कि 3 अक्टूबर को फिर पीएम मोदी छत्तीसगढ़ के जगदलपुर में ऐतिहासिक लालबाग मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करने वाले हैं। प्रधानमंत्री के प्रवास को लेकर भाजपा ने जोर-शोर से तैयारियां शुरू कर दी है और इस सभा में लाखों लोगों की भीड़ जुटाने का दावा कर रही है। वहीं सर्व आदिवासी समाज ने 3 अक्टूबर को ही नगरनार एनएमडीसी स्टील प्लांट के निजीकरण के विरोध में बस्तर बंद का आव्हान किया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा लालबाग मैदान में तीन अक्टूबर को सुबह 11 बजे आरंभ होगी। भाजपा प्रदेश प्रभारी ओम माथुर व केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया लगभग आधे घंटे लालबाग मैदान में रहे और नक्शे के सहारे बारीकी से सभा स्थल का निरीक्षण किया। वहाँ मौजूद प्रशासन व पुलिस अधिकारियों से भी चर्चा की। सभा स्थल में मंच का स्थान, आम जनता की बैठने की व्यवस्था, सभा में आने जाने का मार्ग सभी विषयों की जानकारी ली।

Share This: