Trending Nowशहर एवं राज्य

पीएम मोदी ने डिप्टी सीएम वाले बयान पर टीएस सिंहदेव ने दिया ये जवाब

रायपुर। छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव की ओर से पीएम मोदी की तारीफ को लेकर हुए विवाद पर छत्तीसगढ़ के उपमुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव को एक बार फिर सफाई देनी पड़ी है।

डिप्‍टी सीएम सिंहदेव ने कहा, दो अलग-अलग मंच हैं, जिसमें हम अलग-अलग तरीके से अपनी बात भी रखते हैं। एक सरकारी कार्यक्रम का मंच होता है, जिसमें सभी जनप्रतिनिधि अलग-अलग शिष्टाचार का पालन करते हैं। फिर एक मंच होता है जिस राजनीतिक मंच पर तीर छोड़े जाते हैं। केंद्र और राज्य सरकार के साझा मंच की एक अलग गरिमा होती है। राजनीतिक मंच पर हम भी खूब बातें करते हैं, लेकिन वह बात सामने नहीं आ पाती।

CG News: क्या कहा था मोदी ने

बता दें कि छत्‍तीसगढ़ के बिलासपुर दौरे पर आए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने डिप्‍टी सीएम टीएस सिंहदेव ने उस बात का जिक्र करते हुए कांग्रेस की नीयत और नीति पर सवाल उठाए थे। पीएम मोदी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा, पिछले पांच वर्षों में छत्‍तीगसढ़ को केंद्र सरकार से हजारों करोड़ रुपये मिला है।

CG News: पीएम ने कहा था, यहां सड़क, रेल, बिजली सहित अनेक विकास कार्य के लिए हमने छत्‍तीगसढ़ के लिए पैसे की कोई कमी नहीं रखी। यह बात मैं कह रहा हूं ऐसा नहीं है यहां के उप मुख्‍यमंत्री जी ने सार्वजनकि सभा में कही थी। उप मुख्‍यमंत्री जी ने सच बोला तो कांग्रेस में ऊपर से नीचे तक तूफान खड़ा हो गया। उन्‍हें फांसी पर लटकाने का खेल खेला जाने लगा।

Share This: