Trending Nowशहर एवं राज्य

नगर पंचायत ने चौराहों में की अलाव की व्यवस्था,

नवागढ़ बेमेतरा संजय महिलांग 

नवागढ़। कड़ाके की ठंड में आखिर नगर पंचायत ने नवागढ़ शहर के प्रमुख चौराहो पर अलाव की व्यवस्था कर दी। बीते दिनों बढ़ी ठंड के बीच लोग शाम के बाद घरों में कैद होकर रह गए हैं। ऐसे में जो लोग जरूरी काम से बाहर रहते हैं, उन्हें सर्दी व ठंड से परेशान रहना पड़ता है। इसी को देखते हुए नवागढ़ नगर परिषद ने नगर के अंदर चिह्नित क्षेत्रों में अलाव जलाने की व्यवस्था शुरू की है, इससे लोगों को राहत मिल रही है।

इस संबंध में जानकारी देते हुए नगर पंचायत नवागढ़ के मुख्य नगरपालिका अधिकारी टीआर चौहान ने बताया कि पूरे नगर पंचायत क्षेत्र में कई जगहों पर अलाव की व्यवस्था कराई गई है। इसमें बस स्टैंड नलटंकी देवांगन पारा के पास, चौक आदि के पास अलाव जलाया जा रहा है ताकि गरीबों एवं आम लोगों को ठंड के प्रकोप से निजात दिलाया जा सके।

नगर परिषद सफाई निरीक्षक की देखरेख में इन सभी जगहों पर शाम से अलाव जलाए गए। स्थानीय लोगों ने अलाव जलाने को लेकर नगर परिषद नवागढ़ के अधिकारी कर्मचारियों का धन्यवाद किया। वहीं मुख्य नगरपालिका अधिकारी ने कहा कि आवश्यकता होने पर अन्य स्थानों को चिह्नित कर वहां पर भी अलाव जलाने की व्यवस्था की जाएगी।

इस दौरान नगर पंचायत नवागढ़ के पार्षद टीकम गोस्वामी, सफाई दरोगा प्रवीण बोयरे, अभिषेक दीवान,राजकुमार पाड़े, मिलन यादव,देवचरन ,भवानी पाल,पप्पू यादव, राजा सिन्हा आदि लोग उपस्थित थे।

Share This:
%d bloggers like this: