Trending Nowशहर एवं राज्य

MURDER BREAKING : भाजपा नेता की हत्या, 40 से 50 की संख्या में आए युवकों ने बोला हमला …

MURDER BREAKING: BJP leader murdered, youths in the number of 40 to 50 attacked …

डेस्क। वाराणसी के सिगरा क्षेत्र स्थित जयप्रकाश नगर कॉलोनी में कल रात सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया। बुजुर्ग भाजपा नेता पशुपति नाथ सिंह की लाठी और डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। पिता को बचाने आए बेटे राजन सिंह को लाठी और रॉड से वार कर अधमरा कर दिया। शराब पीने से टोकने पर मनबढ़ युवकों ने इस खौफनाक वारदात को अंजाम दिया। 40 से 50 की संख्या में आए हमलावरों ने घर पर पथराव भी किया। सिगरा पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लिया है। राजन को बीएचयू ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया। घटना से जिला पुलिस-प्रशासन में हड़कंप मच गया है। बीएचयू में तीन थानों की फोर्स मौजूद है।

सिगरा थाना अंतर्गत जय प्रकाश नगर कॉलोनी में पशुपति नाथ सिंह (71) का मकान है। बगल में ही देसी और अंग्रेजी शराब का ठेका है। रात 8 बजे ठेके पर कुछ युवक शराब पीकर आपस में गाली-गलौज करते हुए भाजपा नेता के घर के दरवाजे पर आ गए। इस पर पशुपति नाथ और उनके बेटे राजन सिंह (45) ने मना किया। इसी बीच नशे में धुत दो युवकों से विवाद हो गया।

40 से 50 की संख्या में आए युवकों ने बोला हमला

मोहल्ले के कुछ लोग एकत्रित हुए और युवकों की पिटाई कर दी। इसके बाद युवक गाली-गलौज करते हुए भाग निकले। कुछ ही देर में छह बाइक से 15-16 की संख्या में युवक आए लेकिन मोहल्ले में लोगों की संख्या अधिक होने के कारण चले गए। रात साढ़े आठ बजे के बाद 40 से 50 की संख्या में हॉकी, डंडे और रॉड से लैस होकर आए और पिता-पुत्र पर टूट पड़े।

पत्थरबाजी और हॉकी-डंडे से बेरहमी से पशुपति नाथ की पिटाई की। सिर में गंभीर चोट लगने के कारण पशुपति नाथ ने घटनास्थल पर ही दम तोड दिया। वहीं, बेटा राजन सिंह भी अधमरा हो गया। इसके बाद हमलावर भाग निकले। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को बीएचयू ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया।

Share This: