Trending Nowशहर एवं राज्य

लाइट, कैमरा और एक्शन : चंदखुरी में विदेशी कलाकारों का जमावड़ा, मददगार इंडियन मूवी की हुई शूटिंग, कहा -छत्तीसगढ़िया सबले बढ़िया

रायपुर । FILM SHOOTING IN CG: छत्तीसगढ़ (chhattisgarh )की राजधानी से लगे चंदखुरी में विदेशी कलाकारों का जमावड़ा लगा।  ग्रामीण इलाके में विदेशी फिल्म की शूटिंग पूरी की गई।मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के सलाहकार गौरव द्विवेदी ने बताया न्यूजीलैंड से आए विदेशी कलाकारों ने स्थानीय लोगों, बच्चों कलाकारों के साथ खूब मस्ती की। शूटिंग के बीच – बीच में डांस भी किया करते थे। 3- 4 दिनों के शेड्यूल के बाद अब यह टीम चंदखुरी से न्यूजीलैंड के लिए रवाना हो चुकी है। फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली गई है। फिल्म के लाइन प्रोड्यूसर अमित जैन ने बताया कि फिल्म भारतीयों के मददगार होने की आदत पर बेस्ड है।फिल्म के कलाकार जॉर्ज मैसन, फोनिक्स कुनौली को छत्तीसगढ़िया देसी अंदाज काफी पसंद आया । शूट के दौरान वक्त निकालकर यह सभी इंडियन गानों पर डांस किया करते थे।

रायपुर के चंदखुरी कौशल्या मंदिर कैंपस(campus)  को देखा

फिल्म के डायरेक्टर प्रोड्यूसर विलियम और इंडिया इंचार्ज आशीष शाह रायपुर के चंदखुरी कौशल्या मंदिर कैंपस को देखा था। फिल्म की कहानी के हिसाब से चंदखुरी के दृश्य सटीक बैठे। टीम ने यहीं शूटिंग करने का फैसला किया। फिल्म में 2 विदेशियों को भारतीय बस में सफर करते दिखाया गया है जहां एक बूढ़ी औरत उनकी मदद करके उनके भारतीयों के प्रति सोच को बदल देती हैं।

कलाकारों ने स्थानीय भोजन दाल चावल चटनी(chhattisgarhi dishses ) का मजा भी लिया

फिल्म की हीरोइन को साड़ी पहनना बहुत पसंद था, स्थानीय कलाकार के घर जाकर इन विदेशी कलाकारों ने खाना भी खाया और साड़ी पहनने के बाद विदेशी हीरोइन का देसी लुक देखने को मिला। इन कलाकारों ने स्थानीय भोजन दाल चावल चटनी का मजा भी लिया।

april_2023_advt01
WhatsApp Image 2023-04-12 at 11.37.07 AM (1)
feb__04
feb__03
feb__01
feb__02
jan23_01
jan23_02
dec 2
Dec
jan_advt02
jan_advt03
Share This:
%d bloggers like this: