Trending Nowशहर एवं राज्य

मथुरा में सिरफिरे आशिक ने की दुल्हन की गोली मारकर हत्या

मथुरा। मथुरा में एक दिल दहला देने वाली वारदात हुई है। यहां एक सिरफिरे प्रेमी ने दुल्हन की गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात उस वक्त हुई जब दुल्हन, दूल्हे को वरमाला पहनाकर कमरे में आकर बैठी थी। घात लगाकर बैठा सिरफिरा युवक वहां आ धमका। उसने तमंचे से सीधे दुल्हन की आंख में गोली मार दी।

मामला नौहझील क्षेत्र के मुबारिकपुर गांव का है। खूबीराम प्रजापति की बेटी काजल की गुरुवार को शादी थी। बारात नोएडा से आई थी। रात करीब एक बजे वरमाला की रस्म हुई। काजल ने दूल्हे को वरमाला पहनाई। स्टेज पर खूब हंसी-ठिठोली हुई। इसके बाद दुल्हन को उसकी बहन और सहेलियां वापस कमरे में ले गईं।

बारात पर पत्थर फेंके, फिर दुल्हन को मारी गोली

दुल्हन जैसे ही अपने कमरे में गई। तभी कार्यक्रम स्थल पर दो-तीन युवकों ने पत्थर फेंकने शुरू कर दिए। दुल्हन के पिता खूबीराम ने बताया कि पड़ोस में ही रहने वाले अनीश के एक भाई और दो दोस्तों ने बारात पर पत्थर फेंकने शुरू कर दिए। परिवार के लोग इन युवकों के पीछे दौड़े तो वहां हड़कंप मच गया।

शोर-शराबा सुनकर दुल्हन के साथ जो लोग कमरे में थे। वह बाहर आ गए। तभी पहले से घात लगाकर बैठा अनीश दुल्हन के कमरे में पहुंच गया। वहां उसने काजल को आंख में गोली मार दी। इसके बाद भाग गया। गोली की आवाज सुनकर जब सब लोग कमरे में पहुंचे तो वहां खून से लथपथ काजल जमीन पर गिरी हुई थी। उसे तुरंत अस्पताल ले गए। वहां पिता की गोद में ही दुल्हन ने दम तोड़ दिया।

काजल को परेशान कर रहा था अनीश

दुल्हन के पिता खूबीराम ने बताया कि अनीश काजल को लगातार परेशान करता था। वह काजल से एकतरफा प्यार करता था, लेकिन काजल उसे पसंद नहीं करती थी। तंग आकर 4 महीने पहले काजल को पलवल में उसकी बुआ के घर भेज दिया था, जब उसकी शादी तय हुई तो 4 दिन पहले ही मथुरा बुलाया था। 24 अप्रैल को वह मथुरा लौटी थी। 28 अप्रैल को शादी थी। काजल BSc की पढ़ाई कर रही थी।

दूल्हे को भी दी थी गोली मारने की धमकी

वारदात से पहले अनीश ने दूल्हे मुन्नालाल को भी धमकी दी। गांव में जहां बारात ठहरी थी वहां अनीश पहुंचा था। उसने दूल्हे को धमकी दी थी कि अगर उसने काजल के साथ सात फेरे लिए तो उसे गोली मार देगा। हालांकि, उस समय गांव के लोगों ने उसे वहां से भगा दिया था।

4 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

पिता खूबीराम ने अनीश पुत्र हरलाल, कपिल पुत्र हरलाल, संजू पुत्र सुरेश और पंकू पुत्र रमेश के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कराया है। फिलहाल, अभी चारों आरोपी फरार हैं। काजल पांच भाई-बहनों में सबसे बड़ी थी। पिता नोएडा में रिक्शा चलाकर परिवार का पालन पोषण करते हैं। बड़ी बेटी की हत्या से आहत खूबीराम अब न्याय की मांग कर रहे हैं।

प्यार ठुकराने से पागल हो गया था अनीश

गांव के लोगों ने बताया कि एकतरफा प्रेम में पागल अनीश के शादी के प्रस्ताव को जब काजल ने ठुकरा दिया, तो वह पागल हो गया। अनीश, काजल के घर से करीब 400 मीटर दूर रहता है। वारदात के बाद गांव में तनाव को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस लगा दी गई है।

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: