Trending Nowदेश दुनिया

अयोध्या के महंत राजू दास का विवादित बयान, बोले- अंकिता के आरोपी को पेट्रोल डालकर मारने वाले को 11 लाख दूंगा

अयोध्या: झारखंड के दुमका हत्याकांड को लेकर अभी भी बयानबाजी का दौर जारी है। इस मामले में अब अयोध्या के हनुमानगढ़ी के महंत राजू दास ने एक विवादित बयान दिया है। महंत राजू दास ने एक ऐलान किया है। जिसमें उन्होंने कहा है कि अंकिता हत्याकांड के आरोपी शाहरुख को जो भी पेट्रोल डालकर आग लगाकर मार देगा, उसे 11 लाख का इनाम अपनी तरफ से दूंगा।

अयोध्या स्थित हनुमानगढ़ी के महंत राजू दास ने शनिवार को एक विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा, “झारखंड के सामान्य परिवार की अंकिता ने मरते वक्त कहा था जैसे मैं तड़प कर मर रही हूं, वैसे ही उसको भी सजा मिले। इसीलिए जो भी शाहरुख को पेट्रोल डालकर आग लगाकर मारेगा उसे 11 लाख का इनाम अपनी तरफ से दूंगा। उन्होंने कहा कि हिंदू संगठनों से मेरी अपील है कि अंकिता जैसी बहन को न्याय नहीं मिला है। इसलिए मैंने घोषणा की है कि जो भी पेट्रोल डालकर आग लगाकर शाहरुख को मारेगा उसे 11 लाख का ईनाम दूंगा।”

क्या था मामला

बता दें कि दुमका के जरुआडीह मोहल्ले की रहने वाली अंकिता को उसी मोहल्ले में रहने वाला शाहरुख नामक युवक पिछले कुछ महीनों से परेशान कर रहा था। उसने उसका मोबाइल नंबर कहीं से हासिल कर लिया था और उसे फोन पर बात करने और शादी के लिए दबाव डाल रहा था। अंकिता ने घरवालों ने एक बार शाहरूख को समझाया भी था, लेकिन उसकी हरकतें बंद नहीं हुईं।

बीते 22 अगस्त की रात उसने अंकिता को फोन पर उसे जान से मारने की धमकी दी और कुछ ही घंटे बाद मंगलवार सुबह पांच जब घर के सभी लोग सो रहे थे, तभी शाहरुख ने कमरे में अकेले सो रही अंकिता पर खिड़की के जरिए पेट्रोल छिड़का और उसके बाद आग लगा दी। जलती हुई अंकिता ने शोर मचाया तो घर के लोग जागे। उसने खिड़की से शाहरुख को पेट्रोल का केन लेकर भागते हुए देखा। तत्काल पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस ने शाहरुख को उसी दिन गिरफ्तार कर लिया था।

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: