Trending Nowशहर एवं राज्य

भावुक हुए CM भूपेश बघेल: बसंत शर्मा के बारे में बोलते हुए रो पड़े मुख्यमंत्री, बोले- एक सच्चे साथी को हमने खोया, बोलते-बोलते बीच में ही छोड़ दिए भाषण, देखें VIDEO

बिलासपुर। सीएम भूपेश बघेल डीएलएस स्नातकोत्तर महाविद्यालय पहुंचे. जहां स्व बसंत शर्मा की मूर्ति का अनावरण किया. कार्यक्रम में उद्बोधन के दौरान सीएम भूपेश बघेल भावुक हो गए.बसंत शर्मा के बारे में बोलते हुए उनका गला रुंध गया और वे रो पड़े. फिर बीच में ही उद्बोधन बन्द किया. अपने उद्बोधन के दौरान सीएम अटक अटक कर बोल रहे थे.

बता दें कि स्व बसन्त शर्मा कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और डीएलएस कॉलेज के संचालक थे. वे पार्षद रहे और निगम में नेता प्रतिपक्ष रहे. पिछले साल कोरोना पीड़ित होने पर इलाज के दौरान 25 अप्रैल को उनकी मौत हो गई थी.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने उदबोधन में कहा कि ये बेहद भावुकता पूर्ण समय है. हम सबसे उम्र में छोटे बसंत शर्मा की मूर्ति का अनावरण करना मन को भारी कर रहा है.

मुख्यमंत्री ने रुंधे हुए गले में कहा कि बिलासपुर के लोगों को उनके बारे में बताने की जरूरत नहीं. हर कठिनाई के समय में उन्होंने डटकर मुकाबला किया. कई बार ऐसा अवसर आया, जब यहां के हालातों के बारे में चर्चा करते थे.

कोरोना महामारी में हम सभी को बहुत कुछ खोना पड़ा. हम आप सभी ने किसी न किसी को खोया है. कोरोना महामारी ने हम सबसे उन्हें छीन लिया. हमें हमेशा याद आएंगे. एक सच्चे साथी को हम सबने खोया है. अपनी श्रद्धांजलि देते हुए सीएम की आंखें नम हुई और उन्होंने बीच में ही अपना संबोधन रोक दिया.

इस दौरान मुख्यमंत्री ने चांटीडीह से डीएलएस कॉलेज पहुंच मार्ग का नामकरण स्व बसंत शर्मा के नाम से करने की घोषणा की. मुख्यमंत्री की ओर से यह घोषणा महापौर रामशरण यादव ने की.

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: