Trending Nowशहर एवं राज्य

CG NEWS : जिंदल ने रायगढ़ को लूटा, ऐसे लोगों को मारना चाहिए जूता, महंत के बिगड़े बोल

CG NEWS: Jindal looted Raigarh, such people should be hit with shoes, Mahant’s bad words

राजनांदगाव। छत्तीसगढ़ के राजनांदगाव संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस ने पूर्व सीएम भूपेश बघेल को मैदान में उतारा है। मंगलवार को उन्होंने अपना नामांकन दाखिल किया है। जिसमें सभी बड़े कांग्रेसी नेता पहुंचे हुए थे। इस दौरान सभा को संबोधित करते हुए नेता प्रतिपक्ष डॉ. चरणदास महंत ने कांग्रेस से बीजेपी में शामिल हुए नवीन जिंदल को लेकर विवादित बयान दिया है।

अपने संबोधन में नेता प्रतिपक्ष डॉ. चरणदास महंत ने कहा कि, बीजेपी कांग्रेस पार्टी में जिसे पा रही है उसे लेकर जा रही है। पता नहीं क्या हो गया है हम बड़े-बड़े आदमी लोग बेवकूफ बनते देख रहे हैं। नवीन जिंदल ने रायगढ़ को लूट लिया और वहां के पूरे खदान को लूट लिया और हम छत्तीसगढ़ियों की ऐसी-तैसी की है। हम भी सर पर चढ़ाकर रखे थे, ऐसे लोगों को तो हमें जूता से मारना चाहिए। जो कांग्रेस छोड़े हैं उनको दोबारा नहीं लेना है, ना हमें पैसे से मतलब है और ना कौड़ी से मतलब है।

अरुण सिसोदिया ने बघेल को भेजा मानहानि का नोटिस –

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कांग्रेस में कुछ लोगों को ”स्लीपर सेल” बताया था। स्लीपर सेल वाले बयान के बाद उन्हें अब खासा विरोधों का सामना करना पड़ रहा है। जिसको लेकर कांग्रेस के पूर्व प्रदेश महासचिव और AICC सदस्य अरुण सिसोदिया ने उन्हें मानहानि का नोटिस भेजा है। उन्होंने अपने वकील सौरभ चौबे के माध्यम से उन्हें नोटिस भेजा है और 15 दिन के भीतर उनसे जवाब मांगा है।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं को बताया था स्लीपर सेल –

पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने शुक्रवार को मीडिया से चर्चा के दौरान कहा था कि, कांग्रेस में कुछ लोग खराब नीयत से स्लीपर सेल की तरह काम कर रहे हैं। वे पार्टी की बेहतरी नहीं चाहते हैं। उनका यह बयान उन कार्यकर्ताओं के लिए था, जो कि हाल ही में खुले मंचों पर बड़े नेताओं को निशाना साधते हुए अपनी बात रख चुके हैं। दरसअल, स्लीपर सेल आतंकवादी संगठनों के लिए काम करने वालों की भाषा है। आतंकवादी संगठन में स्लीपर सेल आम आदमी की तरह काम करते हैं।

Share This: