Trending Nowशहर एवं राज्य

तीन नाबालिग लड़कियों से गैंगरेप, नशीला कोल्डड्रिंक पिलाकर दिया वारदात को अंजाम, 4 आरोपी गिरफ्तार…

जशपुर। जिले के पत्थलगांव क्षेत्र के एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां घूमने गई तीन नाबालिग लड़कियों से चार लड़कों ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। बताया जाता है कि आरोपियों ने पहले नाबालिगों को कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया, फिर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। जिसके बाद तीनों लड़कियों को बस स्टैंड में छोड़कर फरार हो गए। मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

 

Jashpur Crime : बता दें कि तीन नाबालिग लड़कियों को उनके परिचित लड़कों ने घूमने जाने की बात कहकर मैनपाट ले गए। यहां पर लड़कों ने पहले तो लड़कियों को कोल्डड्रिंक पिलाई। कोल्डड्रिंक पीते ही नाबालिग लड़कियां बेहोश हो गई। थोड़ी देर बाद आरोपियों ने तीनों लड़कियों के साथ दुष्कर्म किया। इस शर्मनाक घटना के बाद आरोपी तीनों लड़कियों को मदहोशी की हालत में पत्थलगांव बस स्टैंड में छोड़कर फरार हो गए।

Jashpur Crime : जैसे तैसे तीनों लड़कियों ने घटना के संबंध में परिजनों को सूचित किया और इसकी रिपोर्ट पत्थलगांव थाने में दर्ज कराई। जशपुर एसपी ने मामले को गंभीरता से लिया और चार आरोपियों को पकड़ा गया। गिरफ्तार आरोपियों में दो बालिग और दो नाबालिग है। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने मैनपाट में दुष्कर्म करने के बाद लड़कियों को एक होटल ले गए थे। यहां पर भी दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। फिलहाल जशपुर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Share This: