Trending Nowशहर एवं राज्य

CG BREAKING : राहुल गांधी की तुलना मर्यादा पुरूषोत्तम भगवान राम और आदि शंकराचार्य से, छत्तीसगढ़ के इस मंत्री ने की तुलना

CG BREAKING: This minister of Chhattisgarh compared Rahul Gandhi with Maryada Purushottam Lord Ram and Adi Shankaracharya

रायपुर। छत्तीसगढ़ के कृषि मंत्री रविंद्र चौबे ने राहुल गांधी की तुलना मर्यादा पुरूषोत्तम भगवान राम और आदि शंकराचार्य से की। चौबे ने कहा कि भगवान राम ने अयोध्या से लंका तक यात्रा की। आदि शंकराचार्य ने केरल से बद्रीनाथ तक यात्रा की।राहुल गांधी ने केरल से कन्याकुमारी तक यात्रा की तीनों की यात्रा की दूरी सामान हैं। लेकिन बीजेपी इसे चमचागीरी बता रही है। बीजेपी सांसद सुनील सोनी ने कहा कि कांग्रेस नेताओं में कॉम्पटीशन चल रहा कौन राहुल गांधी की चमचागीरी ज्यादा कर सकता है।

भारत जोड़ो यात्रा का आज सोमवार को कश्मीर के श्रीनगर में समापन हुआ। यात्रा की शुरुआत में भी लगातार पक्ष विपक्ष बयानबाजी को लेकर आमने सामने थे और अब यात्रा के समापन में भी आमने सामने है। मंत्री चौबे ने ये भी कहा कि राहुल गांधी के कश्मीर में जाने से लगा लोग बरसो बाद घर से बाहर निकलकर शुद्व हवा ले रहे।

इधर सांसद सुनील सुनील ने कांग्रेस पर निशाना साधाते हुए कहा कि कांग्रेस नेताओं के अंदर में चमचागिरी की प्रतिस्पर्धा चल रही है। कौन कितना ज्यादा राहुल गांधी की चमचागिरी कर सकता है। उनकी परिक्रमा कर सकता है और उनको खुश कर सकता है, और तुलना करते समय उनको यह ध्यान नहीं रहता है कि किस से तुलना कर रहे हैं और क्यों कर रहे है। इस बात का आभास उनको नहीं रहता है तथा कांग्रेसी सीमाओं को लांघ डालते हैं यह दुर्भाग्य जनक है।

 

 

Advt_07_002_2024
Advt_07_003_2024
Advt_14june24
july_2024_advt0001
Share This: