Trending Nowशहर एवं राज्य

CG BIG NEWS : BJYM के उपद्रवी कार्यकर्ता गिरफ्तार, कई पर FIR, PCC चीफ के आवास में पोता कालिख

CG BIG NEWS: Miscreants of BJYM arrested, FIR on many, grandson soot in PCC chief’s residence

रायपुर। छत्तीसगढ़ राजधानी रायपुर में भ्रष्टाचार और बेरोजगारी के विरोध 24 मार्च को भाजयुमो (BJYM) के मुख्यमंत्री निवास घेराव और प्रदर्शन के दौरान उपद्रव करते कुछ और कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया गया है।

इसमें कबीर चौक सिविल लाइन में विधायक और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम के शासकीय निवास के नेम प्लेट पर कालीख व मिट्टी पोतने, मौके पर ड्यूटी में तैनात सुरक्षाकर्मियों के शासकीय कार्य में व्यवधान पैदा करने, वहां लगे बैनर-पोस्टर को फाड़ने के प्रकरण में थाना सिविल लाइन में आरोपी बीकेश साहू और विवेक जायसवाल निवासी कुसमी जिला बलरामपुर और उनके अन्य सहयोगियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया है।

इसी तरह पुराना सर्किट हाउस के पास अभियंता चौक पर आरोपी BJYM कार्यकर्ता विशाल पांडेय, धीरज मिश्रा, रंजीत तिवारी निवासी कबीर नगर रायपुर, शुभंकर द्विवेदी निवासी आमानाका, मिथिलेश यादव निवासी कुम्हारी ,कमलेश सूर्यवंशी निवासी राजनांदगांव, अजय जगत निवासी कालीबाड़ी रायपुर, सुमित साहू निवासी सूरजपुर, केदार दीवान निवासी जगदलपुर और सौरव वर्मा निवासी बिरगांव रायपुर समेत उनके अन्य सहयोगीयों के द्वारा ड्यूटी में लगे पुलिस अधिकारी कर्मचारियों के साथ अभद्रता, शासकीय कार्य में बाधा डालने, उनसे धक्का-मुक्की कर चोटिल करने के साथ सर्किट हाउस के अंदर पत्थरबाजी करने और तोड़फोड़ करने के आरोप में विभिन्न धाराओं के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक घटना के दौरान मिले वीडियो के आधार पर प्रकरण में शामिल अन्य आरोपी और प्रदर्शनकारियों की पहचान की जा रही है। फुटेज के आधार पर और आरोपियों को गिरफ्तार कर कार्रवाई की जाएगी।

Share This: