Trending Nowदेश दुनिया

Uttar Pradesh Assembly Elections : 40 उम्मीद्वारों के नामों में बनी सहमति, 25 सितंबर को प्रियंका गांधी करेंगी ऐलान

लखनऊ। Uttar Pradesh Assembly Elections की बिगुल बजनी शुरू हो गई है। सभी राजनीतिक पार्टियों की चौसर बिछ गई है। प्रदेश में फरवरी-मार्च में विधानसभा चुनाव होने हैं। सभी पार्टियां प्रत्याशियों के नामों की सूची बनाने में जुट गये हैं। कांग्रेस पार्टी ने 40 उम्मीद्वारों की सूची भी शार्टआउट कर लिया है। इनके नामों का ऐलान 25 सितंबर को पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा करने जा रही है। कांग्रेस की दावेदारी को कैसे भी आंका जा रहा हो, लेकिन पार्टी फुल चुनावी मोड में है।

इसके लिए सभी फ्रंटल और समितियों को मजबूती से तैयार रहने और प्रत्यशियों के साथ कदम से कदम मिलने को कहा गया है। इस पर चर्चा प्रियंका गांधी के साथ हुई बैठक में हुई थी। प्रियंका गांधी वाड्रा 2 दिवसीय दौरे उत्तर प्रदेश पहुंची हुई हैं।

शुक्रवार को देर रात चली मैराथन बैठक में कई अहम मुद्दों पर चर्चा हुई। इस दौरान सीएलपी लीडर मोना तिवारी भी मौजूद रहीं। पीईसी(प्रदेश इलेक्शन कमेटी) की मीटिंग के बाद प्रियंका गांधी वाड्रा ने सभी फ्रंटलों के कोआर्डिनेटर के साथ मीटिंग की, जिसमें विधानसभा चुनाव लड़ने वाले प्रत्यशियों के लिए पूरी मेहनत से जुटने के लिए कहा गया।

इस दौरान प्रियंका गांधी के साथ बैठक में शामिल आराधना मिश्रा ने कहा कि आगामी 25 तारीख को ये सभी अ कैटेगरी के नाम जोकि तकरीबन 40 हैं, उनकी घोषणा प्रियंका गांधी वाड्रा खुद करेंगी। इसमें अजय कुमार लल्लू, आराधना मिश्रा, इमरान मसूद जैसे नेताओं के नाम शामिल हैं

2022 की चुनावी जंग फतह करने के लिए कांग्रेस अपने सभी उम्मीद्Þवारों को चुनावी वॉर रूम बनाकर देगी, जिससे वो अपने चुनावी अभियान को धार देने के साथ-साथ जीत का माहौल तैयार कर सकें। सोशल मीडिया और डिजिटल मीडिया के दौर में वॉर रूम के जरिए कैंडिडेट अपनी सीट से मजबूती से जुड़ सकेंगे और उन्हें अपनी जीत के लिए माहौल बनाने में काफी मदद मिलेगी। कांग्रेस हाईकमान 403 विधानसभा सीटों के लिए वार रूम तैयार कर रही है।

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: