Trending Nowदेश दुनिया

केंद्रीय मंत्री ने पवार को दी धमकी, क्या पीएम इसका समर्थन करते हैं: संजय राउत

मुंबई. शिवसेना सांसद संजय राउत ने ट्वीट में लिखा कि बीजेपी एनसीपी प्रमुख शरद पवार को धमकी दे रही है. “भाजपा के एक केंद्रीय मंत्री ने कहा है कि अगर एमवीए सरकार को बचाने के प्रयास किए गए, तो शरद पवार को घर नहीं जाने दिया जाएगा। एमवीए सरकार बचे या न रहे, शरद पवार के लिए ऐसी भाषा का उपयोग स्वीकार्य नहीं है।

उन्होंने कहा: “पीएम मोदी और अमित शाह सुनो। आपके कुछ नेता शरद पवार को धमकी दे रहे हैं. यह अब कानूनी लड़ाई है, शिवसैनिक अब तक सड़कों पर नहीं उतरे हैं। जरूरत पड़ी तो हम सड़कों पर उतरेंगे।

शिवसेना के बागी विधायक एकनाथ शिंदे के उद्धव ठाकरे सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए आवश्यक संख्या होने के दावों पर राउत ने कहा: “कुछ नियम हैं। सुप्रीम कोर्ट के आदेश हैं। यह अब कानूनी लड़ाई है। कुछ कह रहे हैं कि उनके पास 40 हैं विधायक, कुछ और आंकड़ा कहते हैं। जिस दिन विधायक मुंबई आएंगे, सब कुछ साफ हो जाएगा।” उन्होंने कहा, “लड़ाई संख्या, कागजात और सड़कों पर है। हम तीनों में जीतेंगे।

गुरुवार की रात, एकनाथ शिंदे ने महाराष्ट्र विधानसभा के उपाध्यक्ष नरहरि जिरवाल को पत्र लिखकर शिवसेना विधायक दल के नेता के रूप में अपनी नियुक्ति पर जोर दिया। उद्धव खेमे की घटती संख्या के बावजूद राकांपा और कांग्रेस अब भी उसका समर्थन कर रही हैं।

शिंदे खेमे के सभी विधायक इस समय भाजपा शासित राज्य असम के गुवाहाटी में रैडिसन ब्लू होटल में ठहरे हैं।

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: