Trending Nowक्राइम

ट्रक चालक की पिटाई ने पकड़ा तूल: ट्रक ड्राइवर यूनियन ने बस चालक-कंडक्टर को पीटा, चक्का जाम कर किया विरोध

दंतेवाड़ा: केशकाल घाट में ट्रक चालक की पिटाई के मामले ने अब तूल पकड़ लिया है। इस मामले को लेकर बचेली में ट्रक ड्राइवर यूनियन ने चक्का जाम किया। साथ ही केशकाल घाट में जिस बस के ड्राइवर और कंडक्टर ने ट्रक चालक की पिटाई की थी, अब ट्रक यूनियन के लोगों ने उसी बस के चालक को पीट डाला है। एक दिन पहले बस के चालक और कंडक्टर ने जिस ट्रक के चालक को मारा था वो दंतेवाड़ा जिले का है।

बस चालकों पर कार्रवाई की मांग भी की जा रही है। धीरे-धीरे दोनों पक्षों में विवाद बढ़ता जा रहा है। मामला बचेली थाना क्षेत्र का है।ट्रक ड्राइवर यूनियन में इस मामले को लेकर जमकर आक्रोश देखा जा रहा है। वहीं शनिवार को जब बस राजधनी रायपुर से चलकर दंतेवाड़ा के बचेली पहुंची तो यहां ट्रक यूनियन ने बस को घेर लिया। उसके चालक और कंडक्टर को बाहर निकाला गया। फिर उनकी पिटाई कर दी। हालांकि, जब तक मामला बढ़ता पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामले को शांत करवाने की कोशिश की गई।

बस के चालक और कंडक्टर को थाना लाया गया। इनके खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर पुलिस थाना के सामने ही यूनियन के लोगों ने चक्का जाम कर दिया। हालांकि, पुलिस और प्रशासन की समझाइश के बाद कुछ देर बाद मामला शांत हो गया। पुलिस की माने तो इस मामले की जांच की जा रही है। बैलाडीला ड्राइवर वेलफेयर एसोसिएशन का आरोप है कि बस चालक ने ट्रक ड्राइवर की पिटाई करने के बाद उसके मोबाइल और पैसों की भी लूट की थी।

ट्रक चालक दंतेवाड़ा के बैलाडीला से लौह अयस्क लेकर रायपुर जा रहा था। वहीं कांकेर रोडवेज की बस भी कोंडागांव से रायपुर की तरफ जा रही थी। इस बीच केशकाल घाट में ट्रक ने बस को ओवरटेक किया। फिर कुछ दूरी पर अनियंत्रित होकर पलट गया। लोगों का कहना है कि, ड्राइवर काफी रफ्तार से ट्रक चला रहा था। हालांकि, इस हादसे में ट्रक ड्राइवर और हेल्पर तो बाल-बाल बच गए। लेकिन, पीछे से आ रही बस के ड्राइवर और कंडक्टर ने ट्रक के ड्राइवर और हेल्पर की बेरहमी से पिटाई कर दी। ड्राइवर हाथ जोड़कर मारपीट न करने की गुजारिश करता रहा। लेकिन, किसी ने उसकी नहीं सुनी थी।

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: