Trending Nowशहर एवं राज्य

घर में 34 वर्षीय युवक की रस्सी से लटकती मिली लाश, मिला सुसाइड नोट, जांच में जुटी पुलिस

  • ‘अंजना मुझे माफ करना, मैं तुम्हारा साथ नहीं दे सका’, सुसाइड नोट लिखकर युवक ने लगाई फांसी

कोरबा। जिले के रामपुर चौकी क्षेत्र अंतर्गत नकटीखार निवासी 34 वर्षीय राजेश प्रधान ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. उसकी पैंट के पॉकेट से सुसाइड नोट बरामद हुआ है, जिसमें उसने अपनी पत्नी के लिए लिखा है- ‘अंजना मुझे माफ करना, मैं तुम्हारा साथ नहीं दे सका’। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को फांसी के फंदे से नीचे उतारा। मामला रामपुर चौकी क्षेत्र का है।

SI इमरान खान ने बताया कि युवक का नाम राजेश प्रधान (34 वर्ष) था। वो रामपुर चौकी क्षेत्र के नकटीखार का रहने वाला था। उसने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। परिवार वालों ने बताया कि राजेश काफी समय से डिप्रेशन में था। हालांकि वो अवसाद में क्यों था, इसके बारे में परिवार ने कुछ नहीं बताया। पुलिस इस बात की जांच में जुटी है कि उसकी समस्या पारिवारिक थी या फिर व्यक्तिगत।

मिली जानकारी के अनुसार एसईसीएल कुसमुंडा से रिटायर्ड एसईसीएल कर्मी जीतू प्रधान अपने परिवार में सबसे बड़ा बेटा है. राजेश प्रधान उसकी पत्नी, एक बच्ची, एक भाई और बच्चों सहित नकटीखार क्षेत्र में निवास करते थे. जीतू प्रधान कुसमुंडा क्षेत्र अंतर्गत विकास नगर एमडी कॉलोनी में रहते थे. रिटायरमेंट होने के बाद नकटीखार में पूरा परिवार सहित रहते थे. घटना के वक्त राजेश प्रधान घर पर अकेला था. राजेश के माता-पिता कोलकाता उसकी बेटी से मिलने गए थे , छोटा भाई मृतक राजेश की बेटी को स्कूल लेने गया हुआ था.

वापस घर लौटने पर घर के पीछे बने कमरे में अपने भाई राजेश प्रधान का शव उसने लटके हुए देखा, घटना की सूचना रामपुर पुलिस को दी गई है. पुलिस मौके पर पहुंचकर पंचनामा कर शव को जिला अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दी है.

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: