Trending Nowशहर एवं राज्य

TRAIN CANCLE BREAKING : 141 ट्रेन रद्द, 25 से अधिक ट्रेनों का रूट डायवर्ट … परेशानी से बचने ले जानकारी यहाँ …

TRAIN CANCLE BREAKING : 141 trains cancelled, route diverted of more than 25 trains … get information here to avoid trouble …

नई दिल्ली। देश में लाखों लोग रोजाना ट्रेन से सफर करते हैं. ऐसे में सफर के लिए घर से निकलने से पहले यह जान लेना जरूरी है कि आपकी ट्रेन कैंसिल हुई है, डायवर्ट हुई है या रीशेड्यूल हुई है. अगर आज आप रेल से यात्रा करने जा रहे हैं तो ध्यान दें, कई कारणों से भारतीय रेलवे ने आज कई ट्रेनों को रद्द कर दिया है.

दरअसल, भारतीय रेलवे हर दिन इसकी जानकारी शेयर करता है, जिसे इस वेबसाइट पर कोई भी देख सकता है। इसकी जानकारी https://enquiry.indianrail.gov.in/mnte या NTES ऐप पर भी उपलब्ध है.

आज रद्द, डायवर्ट या रिशेड्यूल की गई ट्रेनों की बात करें तो 141 ​​ट्रेनों को रद्द किया गया है, जबकि 25 से अधिक ट्रेनों का रूट डायवर्ट किया गया है. आज 10 से ज्यादा ट्रेनों का समय भी बदला गया है.

बता दें कि रेलवे द्वारा इस लिस्ट को लगातार अपडेट किया जाता है. ऐसे में रद्द, डायवर्ट और रीशेड्यूल की गई ट्रेनों की संख्या में इजाफा संभव है. इसलिए जरूरी है कि आप इस संबंध में लेटेस्ट जानकारी हासिल करने के लिए ही वेबसाइट का इस्तेमाल करें.

R.O. No. 12237/11

dec22_advt
dec22_advt2 - Copy
Share This:
%d bloggers like this: