Trending Nowशहर एवं राज्य

ACCIDENT BREAKING : एयरफोर्स ऑफिसर सहित पूरा खत्म, शव देखते ही बिलख उठे परिजन, चंद सेकेंड में घटी ये पूरी घटना

ACCIDENT BREAKING: Completely over including Air Force officer, family members got upset on seeing the dead body, this whole incident happened in few seconds

डेस्क। सुमेरपुर नेशनल हाईवे पर कार और ट्रक की आमने-सामने की टक्कर में एयरफोर्स ऑफिसर का पूरा खत्म हो गया। उत्तराखंड और दिल्ली से परिवार शव लेने पहुंचा। चारों के शव को देखते ही ऑफिसर के दो भाई बेहोश हो गए। उनके साथ ससुर और साला भी थे। पुलिस ने उन्हें संभाला। पोस्टमार्टम के बाद शवों को सौंपा गया। जिसके बाद शनिवार शाम वह रवाना हुए।

दरअसल, एयरफोर्स ऑफिसर गुलाब सिंह नेगी दिल्ली से अपनी पत्नी अनिता, बेटा रूद्राक्ष और बेटी लक्षिता के साथ कार में गुजरात भुज ड्यूटी पर जा रहे थे। रास्ते में शुक्रवार शाम ट्रक की टक्कर से चारों की मौके पर ही मौत हो गई थी। पुलिस ने उत्तराखंड में रहने वाले परिवार को हादसे की जानकारी दी थी। जिसके बाद ऑफिसर के दो भाई दिल्ली से और उत्तराखंड से ससुर और साला पहुंचे। पोस्टमार्टम के बाद चारों के शवों को सौंपा गया। चारों के शव देखकर उनके दोनों भाई बेहोश हो गई। रो-रोकर परिवार के चारों सदस्यों का बुरा हाल हो गया। पुलिसकर्मियों और एयरफोर्स के जवानों ने उन्हें संभाला। शनिवार शाम करीब पांच बजे बॉडी लेकर परिजन उत्तराखंड के लिए रवाना हुए।

दिल्ली में ससुराल वालों से मिलकर निकले थे –

ऑफिसर उत्तराखंड के रहने वाले थे। पिता के रिटायरमेंट पर आयोजित कार्यक्रम में भाग लेने के लिए उत्तराखंड अपने गांव गए थे। वापस आते समय दिल्ली में ससुराल वालों से मिलकर गुजरात के कच्छ-भुज के लिए रवाना हुए। इस दौरान सुमेरपुर के पास हाइवे पर यह हादसा हो गया।

ट्रक और कार की आमने-सामने की टक्कर में एयरफोर्स जवान के पूरे परिवार की मौत हो गई। उनकी पत्नी और दोनों बच्चों ने भी मौके पर दम तोड़ दिया। हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए और चारों के शव फंस गए। पुलिस ने बड़ी मशक्कत से शवों को बाहर निकाला।

हादसा पाली-सुमेरपुर बॉर्डर पर शिवगंज-सुमेरपुर नेशनल हाईवे पर हुआ। ASP बाली बृजेश सोनी ने बताया कि एयरफोर्स ऑफिसर गुलाब सिंह नेगी कार से गुजरात के कच्छ-भुज में अपनी ड्यूटी पर जा रहे थे। उनकी पत्नी अनिता नेगी, बेटा अनिरूद्ध और 10 साल की बेटी साथ थी। हादसे में चारों की मौत हो गई।

Share This:
%d bloggers like this: