Trending Nowशहर एवं राज्य

सड़क हादसे में कपड़ा व्यापारी की मौत, एक घायल, साइड फिलिंग के दौरान हुआ हादसा

बालोद : ग्राम पंचायत जाटादाह द्वारा सीसी रोड निर्माण कार्य कराया जा रहा है। यहां पर साइड फिलिंग के लिए मुरुम मंगाया जा रहा था, जिसके कारण वहीं से गुजर रहे बाइक सवार दो लोग ट्रैक्टर की चपेट में आ गए। हादसे में एक कपड़ा व्यापारी की मौत हो गई, वहीं दलेंद्र साहू (22 वर्ष) नाम का युवक घायल है।

घटना मंगलवार दोपहर को लोहारा थाना क्षेत्र में हुई। गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। मनरेगा के कार्यक्रम अधिकारी नीरज वर्मा ने बताया कि सड़क हादसे में मरने वाले व्यक्ति का नाम नेमीचंद जैन (54 वर्ष) है, जो कपड़ा व्यापारी था। वहीं घायल व्यक्ति का नाम पता नहीं चल पाया है। हादसे के बाद जनपद पंचायत के अधिकारी ने रोजगार सहायक को घटनास्थल पर रवाना किया है।

मनरेगा के कार्यक्रम अधिकारी नीरज वर्मा ने घटना के बारे में बताया कि ग्राम पंचायत जाटादाह द्वारा सीसी रोड निर्माण कार्य कराया जा रहा है। यहां पर साइड फिलिंग के लिए मुरुम मंगाया जा रहा था, जिसके कारण वहीं से गुजर रहे बाइक सवार दो लोग ट्रैक्टर की चपेट में आ गए। हादसे में एक कपड़ा व्यापारी की मौत हो गई, वहीं दलेंद्र साहू (22 वर्ष) नाम का युवक घायल है। हादसे के बाद मृतक के परिजन भी घटनास्थल पर पहुंचे। स्थानीय लोगों के साथ ट्रैक्टर चालक का विवाद भी हो गया।

पुलिस वहां पहुंची है, लेकिन ट्रैक्टर किसका है, इस बात का अभी पता नहीं चल पाया है। ट्रैक्टर को जब्त कर लिया गया है। जानकारी के अनुसार पंचायत द्वारा ट्रैक्टर को उपयोग में लाया जा रहा था। इस बात की भी जांच की जा रही है कि ट्रैक्टर में मुरूम कहां से लाया जा रहा था। पता चला है कि जो ड्राइवर ट्रैक्टर चला रहा था, उसके पास लाइसेंस भी नहीं था। इधर मौके का फायदा उठाकर ट्रैक्टर ड्राइवर फरार हो गया, जिसकी तलाश की जा रही है।

R.O. No. 12237/11

dec22_advt2 - Copy
Share This:
%d bloggers like this: