Trending Nowदेश दुनिया

‘समाधि’ ले रहे युवक को पुलिस ने बचाया, दफनाया गया था 6 फीट गहरे गड्ढे में

उन्नाव : लखनऊ से 45 किलोमीटर दूर उन्नाव जिले के ताजपुर गांव के तीन पुजारियों ने पैसे कमाने की उम्मीद में एक युवक को भूमिगत समाधि लेने के लिए राजी किया. उन्नाव जिले में आसीवन थाना क्षेत्र के गांव ताजपुर में एक कथित बाबा ने नवरात्रि में कुछ लोगों के कहने पर जमीन में गड्ढा खोदकर समाधि लेने लगा. घटना सूचना पर पुलिस पहुंची और उसे गड्ढे से बाहर निकाला. पुलिस इस मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है.

पुलिस ने कहा कि इसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आनन-फानन में युवक को बाहर निकाला. घटना के एक वीडियो में, पुलिस को गंदगी और बांस को हटाते हुए देखा जा सकता है, जिसके नीचे आदमी को दफनाया गया था. स्थानीय लोगों का कहना है कि हिंदू त्योहार नवरात्रि के दौरान पैसे इकट्ठा करने के लालच में साजिश रची गई थी.

ताजपुर निवासी शुभम गोस्वामी ने नवरात्रि के दिन 6 फुट गहरे गड्ढे में समाधि ले ली थी. गोस्वामी के पिता विनीत गोस्वामी को भी गड्ढा खोदने में शामिल होने की बात सामने आ रही है. पुलिस ने शुभम गोस्वामी, और पुजारी मुन्नालाल और शिवकेश दीक्षित को गिरफ्तार कर लिया है. गोस्वामी को चिकित्सीय परीक्षण के बाद न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

नोट:- Khabarchalisa किसी भी तरह के अंधविश्वास की पुष्टि नहीं करता है.

 

R.O. No. 12237/11

dec22_advt
dec22_advt2 - Copy
Share This:
%d bloggers like this: