Trending Nowशहर एवं राज्य

STAYENDRA JAIN NEW VIDEO : तिहाड़ से सत्येंद्र जैन का नया वीडियो लीक, जेल में मिल रहा 5 स्टार जैसा खाना, भाजपा ने उठाया सवाल

STAYENDRA JAIN NEW VIDEO: Satyendra Jain’s new video leaked from Tihar, getting 5 star food in jail, BJP raised question

डेस्क। मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जेल में बंद दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन का नया वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में सत्येंद्र जैन होटल का खाना खाते दिखाई दे रहे हैं. बीजेपी ने ये वीडियो जारी करते हुए कहा कि ये जेल नहीं रिसॉर्ट लग रहा है. वहीं, इस वीडियो ने सत्येंद्र जैन के उस दावे पर सवाल खड़े कर दिए हैं जिसमें उन्होंने कहा था कि उन्हें सही से खाना नहीं दिया जा रहा है.

बीजेपी के इस जारी वीडियो में सत्येंद्र जैन के बिस्तर पर तीन अलग-अलग डिब्बे दिखाई दे रहे हैं जिसमें तरह-तरह के व्यंजन रखें हैं. साथ ही सत्येंद्र फल भी खाते दिखाई दे रहे हैं. तिहाड़ जेल के सूत्रों के मुताबिक जेल में रहने के दौरान सत्येंद्र जैन का वजन 8 किलो बढ़ गया है जबकि उनके वकील ने दावा किया था कि उनका वजन 28 किलो कम हो गया है.

वहीं, दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) चुनाव से ठीक पहले सामने आयी सत्येंद्र जैन की इस तरह की वीडियो से आम आदमी पार्टी असहज हो गई है. भारतीय जनता पार्टी इसका पूरा फायदा उठाते दिख रही है. पार्टी ने मसाज वीडियो को जारी करने के बाद मामले की जांच के लिए उपराज्यपाल वीके सक्सेना को चिठ्ठी लिख दी है. दरअसल, मसाज वीडियो पर दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए बीजेपी पर घटिया राजनीति करने का आरोप लगाया था. सिसोदिया ने दावा करते हुए कहा था कि सत्येंद्र जैन बीमार हैं और डॉक्टर ने उन्हें फिजियोथेरेपी कराने को कहा है जिसके चलते उनकी मसाज की जा रही है.

फिजियोथेरेपिस्ट नहीं रेपिस्ट है मसाज वाला…

मनीष सिसोदिया के इस दावे के बाद मंगलवार 22 नवंबर को पता चला कि मसाज करने वाला शख्स कोई फिजियोथेरेपिस्ट नहीं बल्कि नाबालिग के साथ रेप करने वाला आरोपी है. इस शख्स के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज है.

 

 

 

 

Share This:
%d bloggers like this: