Trending Nowशहर एवं राज्य

तैयारी को लेकर इतना उत्साह तो आयोजन की भव्यता का अंदाजा लगा लें- विकास

रायपुर। प्रसिद्ध कथावाचक प्रदीप मिश्रा के श्रीमुख से शिव महापुराण कथा कार्यक्रम को किस प्रकार सुचारू रूप से संचालित किया जाए एक तैयारी बैठक विधायक विकास उपाध्याय ने बुलायी थी। जिसमें वे स्वंय सपत्निक शामिल हुए। लोग स्वमेव एक सामान्य सूचना पर जितनी बड़ी संख्या में पहुंचे देखकर समझ आ गया कि कार्यक्रम कितना लोकप्रिय व प्रतिक्षित होगा। लोग खुद ब खुद जिम्मेदारी व काम मांग रहे थे। विकास उपाध्याय ने पहले तो सभी की उपस्थिति के लिए साधुवाद किया,फिर कहा यह पहली बैठक है आगे और भी बैठेंगे । लेकिन सभी के सामूहिक प्रयास व सहयोग से ही कार्यक्रम सफल होगा और रायपुर के लिए यादगार भी। सभी ने सुझाव भी रखे।

 

आगामी 9 नवंबर से 13 नवंबर को गुढिय़ारी के दही हांडी मैदान में श्रधेय प्रदीप मिश्रा द्वारा होने जा रहे शिव महापुराण कथा की तैयारियों के लिए एक महत्वपूर्ण बैठक रखी गई थी जिसमे मुख्य रूप से गुढिय़ारी हनुमान मंदिर ट्रस्ट , समाजसेवी बसंत अग्रवाल एवं रायपुर शहर के विभिन्न समाज सेवी और सभी क्षेत्रों के जनप्रतिनिधि शामिल हुए। इस बैठक में आगामी कार्यक्रम की रूपरेखा के बारे में विस्तार से सार्थक चर्चा की गई सभी ने सौहार्दपूर्ण तरीके से अपने अपने सुझाव दिए.
कार्यक्रम में दूर-दूर से श्रद्धालुओं के पहुँचने का अनुमान है जिनके रहने एवं खाने की व्यवस्था में कोई कमी न रहे इसके बारे में भी चर्चा हुई और कार्यक्रम स्थल तक हर श्रद्धालु आसानी से पहुँच सके इसका पर्याप्त इंतजाम हो इसकी भी चर्चा की गई। अलग अलग समूह में कार्य विभाजन किया जायेगा। बैठक भी लगातार जारी रखेंगे।

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: