Trending Nowशहर एवं राज्य

SEX RACKET BREAKING : राजधानी में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 8 लड़कियां समेत 13 लोग गिरफ्तार, स्टेज प्रोग्राम के लिए लेकर आते थे ..

SEX RACKET BREAKING: Sex racket busted in the capital, 13 people including 8 girls arrested, used to bring them for stage programs ..

पटना। राजधानी पटना में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है. इस कांड में महिला और लड़कियों के साथ दो दलाल एवं होटल के तीन कर्मियों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया. मौके से आपत्तिजनक सामान बरामद किए गए हैं. मामला पटना के जक्कनपुर थाना क्षेत्र का है. पुलिस ने पहले पुरानी बस स्टैंड मीठापुर स्थित एक होटल में छापेमारी की. यहां पर दो लड़कियों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा. पूछताछ के बाद सरिस्ताबाद में एक मकान से छह और लड़कियों को पकड़ा गया.

कैसे हुआ कांड का खुलासा?

इस मामले बचपन बचाओ आंदोलन राज्य समन्वयक अर्जित अधिकारी ने बताया कि सूचना मिली थी कि पटना के जक्कनपुर थाना इलाके में नाबालिग लड़कियों के साथ देह व्यापार कराया जाता है. हम लोगों ने छानबीन की और पटना पुलिस का सहयोग लेकर सबसे पहले मीठापुर स्थित एक होटल में छापेमारी की. यहां दो नाबालिग लड़कियों से देह व्यापार कराया जा रहा था. इसके बाद कांड का खुलासा हुआ.

पूछताछ के बाद सरिस्ताबाद स्थित एक मकान में छापेमारी की गई जहां से इन लड़कियों का मुख्य सरगना को भी पकड़ा गया. कुल आठ लड़कियों के अलावा पांच और लोगों को गिरफ्तार किया गया है. सरिस्ताबाद से कई आपत्तिजनक सामान मिले हैं.

स्टेज प्रोग्राम के लिए लेकर आते थे

इस कांड के बारे में बचपन बचाओ के अधिकारी ने बताया कि यह लोग लड़कियों को स्टेज प्रोग्राम कराने के लिए बाहर से बुलाते थे. यहां बुलाकर स्टेज प्रोग्राम के साथ-साथ देह व्यापार भी कराते थे. पुलिस ने इन लोगों को गिरफ्तार करने के साथ कई मोबाइल बरामद किया है. व्हाट्सएप ग्रुप भी चेक किया जा रहा है. पुलिस यह जानकारी लेने के प्रयास में है कि इन लोगों के संपर्क में कौन-कौन लोग जुड़े हुए हैं जो देह व्यापार में संलिप्त हैं.

 

 

R.O. No. 12237/11

dec22_advt2 - Copy
Share This:
%d bloggers like this: