Trending Nowशहर एवं राज्य

RICHA CHADDA : ‘वो विक्टिम है…’ Richa Chadha के विवादित ट्वीट के सपोर्ट में उतरा पाकिस्तान

RICHA CHADDA: ‘She is a Victim…’ Pakistan came out in support of Richa Chadha’s controversial tweet

डेस्क। बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा के गलवान वाले ट्वीट को लेकर जबरदस्त बवाल मचा हुआ है. एक्ट्रेस के माफी मांगने के बाद भी चारों ओर से उन्हें आलोचनाएं झेलनी पड़ रही हैं. यही नहीं, राजनेताओं के साथ साथ बॉलीवुड के जाने माने सेलेब्स ने भी उनपर निशाना साधना शुरू कर दिया है. लेकिन, इस बीच अब पाकिस्तान एक्ट्रेस के सपोर्ट में उतरा है. ऋचा के ट्वीट से पाकिस्तान में खुशी की लहर दौड़ गई है और वो एक्ट्रेस को विक्टिम बता रहे हैं.

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर जहां ऋचा को लगातार खरी खोटी सुनाई जा रही है. वहीं, उनका सपोर्ट पाकिस्तान कर रहा है. हालांकि, ऋचा ने अपने ट्वीट को डिलीट करके माफी भी मांग ली है, लेकिन इस बीच पाकिस्तान उनको समर्थन देकर इस मुद्दे को और हाईलाइट करने की कोशिश कर रहा है.

मालूम हो कि ऋचा चड्ढा ने भारतीय सेना के एक उच्च अधिकारी के बयान वाले ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा था कि, गलवान ने Hi बोला है. जिसके बाद उनका ये ट्वीट रातों रात वायरल हो गया और इस पर जमकर घमासान मच गया. ये ट्वीट कर ऋचा बुरी तरह फंस गई.

अक्षय और अनुपम खेर ने किया रिएक्ट

ऋचा के इस ट्वीट पर नेता से लेकर अभिनेता सभी अपना रिएक्शन दे रहे हैं. वहीं, भाजपा के कई नेताओं ने ऋचा के ट्वीट की निंदा भी की है और एक्ट्रेस से माफी की मांग की थी. इसके बाद अक्षय कुमार से लेकर अनुपम खेर ने ट्वीट कर अपना रिएक्शन दिया है और एक्ट्रेस के ट्वीट पर निराशा व्यक्त की है.

ऋचा ने ट्वीट कर मांग ली थी माफी

ऋचा ने मांगी मांगते हुए ट्वीट किया था कि, “उनका किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का कोई भी इरादा नहीं था. अगर मेरे कहे तीन शब्दों से किसी को ठेस पहुंची हो तो मैं माफी मांगती हूं. इस बवाल के बाद उन्होंने अपना माफी वाला बयान ट्वीट कर दिया.”

ऋचा को किसी और ने दी थी विवाद की खबर

बता दें कि, गुरुवार सुबह करीब 10 बजे ऋचा ने दोबारा एक ट्वीट किया. उन्हें कॉल पर किसी ने बताया कि उनके गलवान वाले बयान पर बवाल खड़ा हो गया है. फिर, ऋचा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि अभी एक कॉल आया. मैंने रिप्लाई बंद कर रखा है इसलिए पता नहीं चला. सभी को बाय. अब इस ट्वीट से अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस बवाल कि जानकारी उन्हें किसी ने फोन पर दी थी.

R.O. No. 12237/11

dec22_advt
dec22_advt2 - Copy
Share This:
%d bloggers like this: