Trending Nowशहर एवं राज्य

ऑल इंडिया इंटर यूनिवर्सिटी सॉफ्ट टेनिस टूर्नामेंट में रविवि की महिला टीम बनी चैंपियन

 

पं रविवि द्वारा 17 से 20 जनवरी तक व्ही आई पी क्लब में आयोजित ऑल इंडिया इंटर यूनिवर्सिटी सॉफ्ट टेनिस टूर्नामेंट का आज हुआ समापन.

समापन एवं पुरस्कार वितरण समारोह के मुख्य अतिथि छत्तीसगढ़ योग आयोग के अध्यक्ष ज्ञानेश शर्मा,विशिष्ट अतिथि जिला सहकारी बैंक रायपुर के अध्यक्ष पंकज शर्मा तथा अध्यक्षता पं रविशंकर विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो डॉ केशरीलाल वर्मा जी ने किया। 

रायपुर  रविवि की महिला टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए पंजाब यूनिवर्सिटी चंडीगढ़ की टीम को फायनल में हराकर विजेता का खिताब जीते. पहले डबल्स मैच में संजना एवं मेघा ने चंडीगढ़ की शमिता व प्रिंसी को 5-0 से हराकर रविवि को 1-0 की बढ़त दिलाई.
दूसरे सिंगल्स में रविवि की त्रिवेणी चंडीगढ़ की मनीषा से 1-4 से हार गई लेकिन तीसरे निर्णायक डबल्स में रविवि की उर्वशी एवं निधि ने चंडीगड़ की रिया और राधिका को 5-1 से हराकर टीम को फायनल विजेता का खिताब दिलाया. तीसरे स्थान पर अन्ना यूनिवर्सिटी चेन्नई रही जिसने एमडीयू रोहतक को २-0से हराया.
बॉयज में गुजरात यूनिवर्सिटी ने पंजाब यूनिवर्सिटी चंडीगड़ को 2-0से हराकर विजेता का खिताब जीता. पहले डबल्स में गुजरात के अनिकेत और मोहित ने पंजाब के मनवीर और प्रणव को 5-0से, दूसरे सिंगल्स में गुजरात के रुद्र ने पंजाब के आर्यन को 4-1से हराकर विजेता बने. तीसरे स्थान पर अन्ना यूनिवर्सिटी चेन्नई रही जिसने गुजरात टेक यूनिवर्सिटी को 2-1 से हराकर यह स्थान प्राप्त किया।
डायरेक्टर डॉ विपन चन्द्र शर्मा ने जानकारी देते हुए कहा के स्पर्धा के मुख्य अतिथि के रूप में ज्ञानेश शर्मा अध्यक्ष योग आयोग, विशेष अतिथि पंकज शर्मा अध्यक्ष जिला सहकारी केंद्रीय बैंक, कार्यक्रम के अध्यक्ष प्रो केशरी लाल वर्मा कुलपति पं रविवि ने की.
इस अवसर पर पीजी वेगड़ा एक्सिक्यूटिव डायरेक्टर अमेच्योर सॉफ्ट टेनिस फेडरेशन ऑफ इंडिया, हँसमुख वेगड़ा इंटरनेशनल रेफरी, प्रो राजीव चौधरी एचओडी लॉ, डॉ अतुल शुक्ला ,डॉ रविंद्र मिश्रा, डॉ आलोक दुबे, डॉ रामानन्द यदु, डॉ प्रमोद मेने ,अनिल महोबिया, डॉ रिंकू तिवारी, डॉ कर्मीष्ठ शाम्भरकर ,डॉ ज्ञानेंद्र उपस्थित थे. कार्यक्रम का संचालन रूपेंद्र सिंह चौहान वरीष्ठ क्रीड़ा अधिकारी छत्तीसगढ़ महा ने किया.

Share This:
%d bloggers like this: