Trending Nowशहर एवं राज्य

मुझे फंसाने की कोशिश में रमन सरकार का पतन हुआ,अब केंद्र की बारीः सीएम भूपेश

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि 5 साल पहले मुझे षड्यंत्र से फँसाने की कोशिश डॉ रमन सिंह ने की थी, उसी दिन से प्रदेश में भाजपा के पतन की शुरुआत हुई थी। अब ED के माध्यम से मेरे खिलाफ केंद्र सरकार षड्यंत्र कर रही है। उनके भी पतन की शुरुआत हो चुकी है। सीएम ने कहा कि छत्तीसगढ़िया लोग सीधे जरूर होते हैं, लेकिन न्यायप्रिय भी होते हैं।

सीएम ने इस दौरान यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ पर भी हमला बोला, उन्होंने कहा कि योगी जी अपने नाम के आगे “योगी” लिखते हैं। एक आसन तो ठीक से कर नहीं पाते हैं। ये गौ-माता की बात करते हैं, उत्तर प्रदेश में क्या स्थिति है, वहां के किसानों से आप पूछ लो। 1200 रुपए में धान बेचने को उत्तर प्रदेश के किसान मजबूर हैं।

इस दौरान सीएम ने कहा कि ‘जनता कह रही कि भाजपा की “गारंटी” की कोई गारंटी नहीं है। सीएम ने कहा कि हर परिवार को सिर्फ 5 किलो चावल प्रतिमाह देने का षड्यंत्र राशन घोटाले वाली भाजपा कर रही है। चिंता मत कीजिए, हम 35 किलो चावल प्रतिमाह जारी रखेंगे।

सीएम ने तंज कसते हुए कहा कि 3 दिवाली मानने वाले मानसिक रूप से दिवालिए लोग हैं। बता दें कि पीएम ने बस्तर में कहा था​ कि इस बार छत्तीसगढ़ के लोग तीन दिसंबर को जीत के साथ ही तीन दीवाली बनाने वाले हैं।

Share This: