Trending Nowराजनीतिशहर एवं राज्य

RAID BREAKING : महापौर के घर छापा, कांग्रेस में मचा हड़कंप ..

RAID BREAKING: The house of the mayor close to the CM was raided, there was a stir in the Congress.

जयपुर। राजस्थान में जयपुर हेरिटेज कांग्रेस मेयर के घर एसीबी ने छापा मारा है। एसीबी ने मेयर मुनेश गुर्जर के पति सुशील गुर्जर को 2 लाख की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। पट्टे दिलवाने के एवज में मांगी थी 2 लाख रुपये की घूस। हालांकि अभी तक मेयर की लिप्तता सामने नहीं आई है। इस समय चल रही है मेयर के घर पर ACB की सर्च जारी है। एसीबी ने मंगवाई है नोट गिनने की मशीन। मेयर पति सुशील गुर्जर और उनके पीए नारायण व अनिल को गिरफ्तार कर लिया गया है। एसीबी के टीम मेयर के घर और नगर निगम हेरिटेज में कार्रवाई कर रही है। घर और दफ्तर में पट्टो को खंगाल रही है। नारायण के घरत तलाशी में एसीबी को नकदी मिली है। माना जा रहा है कि सरकार किसी भी वक्त मेयर पर ऐक्शन ले सकती है। अभी तक मेयर मुनेश की संलिप्तता संदिग्ध नहीं पाई है। ACB ASP ललित शर्मा की टीम ने कार्रवाई की गई।

मेयर पति के निवास पर 40 लाख रुपये मिले –

एसीबी को मेयर पति के निवास पर तलाशी में 40 लाख रुपये की नगदी मिली है। जबकि दलाल के निवास में तलाशी में 8 लाख रुपये मिले है। आवास और अन्य ठिकानों की तलाश जारी है। एसीबी ने मेयर पति और दो दलालों को 2 लाख की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। एसीबी द्वारा जारी बयान के अनुसार पट्टा जारी करने की एवज में यह रिश्वत मांगी गई थी।

खाचरियावास ने साधा निशाना –

मेयर मुनेश गुर्जर के घर ACB ट्रैप पर मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास का बयान आया है। खाचरियावास ने कहा कि लंबे समय से शिकायतें मिल रही थी। पट्टे जारी करने के एवज में रुपये मांगे जा रहे थे। मेरे से कई बार लोगों ने शिकायत की थी। रिश्वतखोर किसी भी पार्टी का हो भ्रष्टाचार बर्दाश्त नहीं होगा। लोग मेरे घर आकर कह रहे थे पट्टा तो बन गया है लेकिन नगर निगम मेयर के पास जाकर रूक गया है। गरीब लोगों को बार-बार परेशान किया जा रहा है। खाद्य मंत्री खाचरियावास ने कहा कि राजस्थान की ACB टीम नंबर वन है।

Share This: