Trending Nowराजनीतिशहर एवं राज्य

POLITICS BREAKING : कमलनाथ ने जन्मदिन पर मंदिर के आकार का काटा केक, भाजपा ने कहा कांग्रेस तो हर समय करती है हिन्दू का अपमान

POLITICS BREAKING: Kamal Nath cut a temple-shaped cake on his birthday, BJP said that Congress always insults Hindus

डेस्क। मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने अपने जन्मदिन पर मंदिर के आकार का केक काटा. इसका वीडियो वायरल होने के बाद बवाल मच गया. बीजेपी ने इसे लेकर कमलनाथ और कांग्रेस दोनों पर निशाना साधते हुए हिंदुओं का अपमान बताया है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि कमलनाथ मंदिर के आकार का केक काट रहे हैं. केक पर एक भगवा झंडा और हनुमान की फोटो नजर आ रही है. बताया जा रहा है कि वीडियो मंगलवार का है. पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने अपने छिंदवाड़ा स्थित घर पर ये केक काटा था.

कांग्रेस और कमलनाथ का भगवान की भक्ति से लेना देना नहीं- शिवराज

वीडियो वायरल होने के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ पर हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया. शिवराज चौहान ने कहा, कांग्रेसियों का भगवान की भक्ति से कोई लेना-देना ही नहीं है, यह बगुला भगत हैं. इनकी पार्टी कभी श्रीराम मंदिर का विरोध करती थी. आप केक पर बना हनुमान जी रहे हैं और फिर केक काट भी रहे हैं. यह सनातन परंपरा और हिंदू धर्म का अपमान है, जिसको यह समाज स्वीकार नहीं करेगा.

कांग्रेसियों का भगवान की भक्ति से कोई लेना-देना ही नहीं है, यह बगुला भगत हैं। इनकी पार्टी कभी श्रीराम मंदिर का विरोध करती थी। आप केक पर बना हनुमान जी रहे हैं और फिर केक काट भी रहे हैं। यह सनातन परंपरा और हिंदू धर्म का अपमान है, जिसको यह समाज स्वीकार नहीं करेगा। शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कांग्रेस को वोट के लिए हनुमान जी याद आ जाते हैं. शिवराज सिंह चौहान ने पूछा कि क्या केक पर हनुमान जी बनाए जाते हैं क्या? ये हिंदू धर्म का अपमान है. सनातन धर्म का अपमान है.

Share This:
%d bloggers like this: