Trending Nowक्राइम

बंधक बनाकर मां-बाप के सामने नाबालिग बेटी के साथ गैंगरेप, जबरन शादी कराने का भी लगाया आरोप

मुरादाबाद : उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद के थाना छजलैट इलाके के रहने वाले मां-बाप के साथ खौफनाक घटना घट गई. उन्होंने बताया क‍ि कुछ लोगों ने बेटी के साथ अगवा करके पड़ोसी जनपद में ले जाने के बाद बंधक बनाकर उन्हीं के सामने उनकी नाबालिग बेटी के साथ सामूहिक बलात्कार क‍िया.आरोपियों द्वारा जबरन शादी कराने का गंभीर आरोप लगाते हुए मां-बाप ने मुकदमा दर्ज कराया है.

पुल‍िस ने इस केस की जांच शुरू कर दी है. पुलिस अधिकारी का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया गया है. दोनों पक्ष एक-दूसरे से परिचित हैं. विवेचना की जा रही है. पीड़‍िता के पर‍िजनों का आरोप है कि इलाके के ही रहने वाले आरोपी, बेटी सहित उन तीनों को अगवा करके अमरोहा में कहीं ले गये और बंधक बनाकर तमंचे के बल पर उन्हीं के सामने बलात्कार किया.

आरोपियों ने जबरदस्ती उनकी नाबालिग बेटी से शादी भी करा दी और उन्हें धमकी दी गई कि अगर किसी से कहोगे तो जान से मार देंगे. उन्होंने पुलिस थाने में शिकायत कर दी है. लड़की नाबालिग है. फिलहाल पिता की तहरीर पर थाना छजलैट में आरोपियों के खिलाफ धारा 376 डी, 342, 354, 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण विद्यासागर मिश्रा ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि पीड़ित द्वारा दी गयी तहरीर के अनुसार उसका बेटा 27 जून को गायब हो गया था. 28 जून को इनके कुछ परिचित इनके घर पर आये और बेटे को तलाशने के बहाने इन्हें अपने साथ ले गए और बेटी को भी रिश्तेदारी में से बुला लिया और इनके ही सामने उसके साथ दुष्कर्म किया है. फ़िलहाल मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और विवेचना की जा रही है.

Advt_07_002_2024
Advt_07_003_2024
Advt_14june24
july_2024_advt0001
Share This: