Trending Nowदेश दुनिया

लेन-देन में हुई किडनैपिंग, किडनैपर बोला- मेरे 60 हजार रुपये लेकर भागा था युवक

अंबाला : हरियाणा के अंबाला में 60 हजार के लेन-देन को लेकर कुछ लोगों ने एक युवक का अपहरण कर लिया है. इस मामले में पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए मात्र 3 घंटे में इस अपहरण की गुत्थी को सुलझा लिया. पुलिस ने मुख्य किडनैपर सहित 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. अपहरण किए गए युवक के शरीर पर कई घाव के निशान भी हैं. किडनैपर ने खुद पुलिस के सामने अपना गुनाह कबूल किया है. फिलहाल पुलिस इस मामले में जांच कर रही है.

हरियाणा पुलिस ने अपनी तेज तर्रारी का परिचय देते हुए एक किडनैपिंग के मामले को मात्र 3 घंटे में सुलझा लिया है. अंबाला कैंट सदर थाना पुलिस ने 60 हजार के लेनदेन को लेकर हुई युवक की किडनैपिंग मामले को मात्र 3 घंटे में सुलझाकर मुख्य आरोपी सहित 3 लोगों को गिरफ्तार किया है. वहीं, इस पूरे मामले में मुख्य आरोपी ने पुलिस के सामने कबूल किया कि उन्होंने पैसों के लेन-देन को लेकर युवक को किडनैप किया था और इस वारदात में उसके दोस्त भी शामिल थे. मुख्य आरोपी ने अपना गुनाह कबूल करते हुए कहा, ये मेरे पैसे लेकर भाग गया था. इस कारण से मैंने और मेरे दोस्त इसे अपने साथ लेकर गए थे लेकिन देर रात को इसे हमने छोड़ दिया था.

दूसरी तरफ किडनैप किये गए युवक अभिषेक ने अपने शरीर पर लगी चोटों के निशान भी दिखाए. अभिषेक ने बताया कि मुझे ये लोग गाड़ी में डालकर ले गए थे और फिर मेरे साथ मार-पीट की. पीड़ित ने कहा कि पहले तो खेतों में मेरे साथ मारपीट की गई और फिर अपनी ट्यूबवेल के पास ले जाकर पूरा नग्न करके मेरी पिटाई की गई. उसने बताया कि पैसों के लेन देन को लेकर मेरे साथ जमकर मारपीट की गई है.

एसएचओ विजय कुमार का कहना है कि पुलिस कंट्रोल रूम में एक सूचना आई थी कि एमएच चौक के पास से किसी को किडनैप कर लिया गया है. इसी आधार पर जो युवक किडनैप हुआ था उसके घरवालों से भी पूछताछ कर ही रहे थे कि पीड़ित युवक अभिषेक अपने आप पुलिस स्टेशन आया. उसने पुलिस को बताया कि कुछ लोगों ने उसे किडनैप किया था और वे उनके चंगुल से भागकर आया है. इसके बाद पुलिस ने तुरंत आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. ये 7 हज़ार रुपये के लेनदेन के पीछे ये सारा मामला हुआ है. फिलहाल पुलिस इस मामले में जांच कर रही है.

Share This: