Trending Nowदेश दुनिया

OMG : कांग्रेस नेता ने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को खून से लिखी चिट्ठी, जानिए वजह …

Congress leader wrote a letter to Rajasthan Chief Minister Ashok Gehlot with blood, know the reason…

डेस्क। कांग्रेस के एक नेता ने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को खून से चिट्ठी लिखी है। पार्टी नेता सीएम तक इस खत को पहुंचाने खुद जाएंगे। पार्टी नेता द्वारा खून से मुख्यमंत्री को चिट्ठी लिखे जाने की वजह जान कर आप हैरान रह जाएंगे।

जोधपुर जिले में युवा कांग्रेस के जिला प्रवक्ता पप्पूराम नगारची ने राज्य के सीएम को यह चिट्ठी लिखी है। इस चिट्ठी में उन्होंने अपने खून से एक कविता की रचना की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस कविता में सीएम गहलोत के कार्यों की प्रशंसा की गई है।

मीडिया ने बातचीत में नगारची ने बताया कि प्रदेश की गहलोत सरकार द्वारा जन-जन की भावनाओं को ध्यान में रखकर कई जन कल्याणकारी योजनाओं से गांव ढाणी के अंतिम छोर में बैठे परिवार तक लाभ पहुंचाकर उसे लाभान्वित किया गया है। साथ ही गरीब को गणेश मानकर विभिन्न योजनाओं से उन्हें जोड़ने का काम किया गया जो केवल गहलोत सरकार के कार्यकाल में ही संभव हो सका है।

पप्पूराम नगारची कांग्रेस के कार्यकर्ता थे, जिन्हें पार्टी ने जिला प्रवक्ता की अहम जिम्मेदारी सौंपी है। पप्पू नगारची ने सीएम गहलोत को विकास पुरुष बताया है और कहा कि उनके कार्यकाल से वो काफी प्रभावित हैं तथा इसी से खुश होकर उन्होंने खून से सीएम को चिट्ठी लिखने का फैसला किया था। वो मुख्यमंत्री के आवास पर जाकर उन्हें यह खत भेंट करेंगे।

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: