Trending Nowशहर एवं राज्य

भय, आतंक की भ्रष्टाचारी सरकार से बदला लेने का मौका मिला है-डॉ. रमन

उपचुनाव की पहली सभा में कांग्रेस पर जमकर बरसी भाजपा

भानुप्रतापपुर में नहीं हुआ कोई काम- अरुण साव

आदिवासी और पिछड़ा वर्ग ,आरक्षण के नाम पर अपने साथ हुए धोखाधड़ी का इस चुनाव से हिसाब चुकाना प्रारंभ करेगी – ब्रम्हानंद नेताम

कांकेर। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने भानुप्रतापपुर के मतदाताओं से अपील की है कि भय, आतंक और भ्रष्टाचार की सरकार को उसकी विदाई का संदेश देने का अवसर आपके सामने है। भाजपा प्रत्याशी ब्रम्हानंद नेताम को विजयी बनाकर गरीबों के आवास छीनने, कोयले की दलाली खाने वाले, जनता को लूटने वाली सरकार को बता दें कि वह साल भर बाद जाने वाली है।

भानुप्रतापपुर विधानसभा उपचुनाव के भाजपा प्रत्याशी ब्रम्हानंद नेताम के नामांकन के बाद चारामा कृषि मंडी में आयोजित विशाल आमसभा को संबोधित करते हुए डॉ. रमन सिंह ने कहा कि यह उपचुनाव भूपेश बघेल सरकार की वादाखिलाफी का बदला लेने का अवसर लेकर आया है। इस चुनाव से कांग्रेस सरकार गिरने वाली नहीं है लेकिन अगले साल इसके सफाये की बुनियाद भानुप्रतापपुर विधानसभा क्षेत्र की जनता रखेगी। भूपेश बघेल पुनरमूसको भवः का काम आपको करना है।

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कहा कि भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ की पहचान सीडी और ईडी बना दिया है। एक फर्जी अश्लील सीडी जिससे छत्तीसगढ़ वासियों का सिर शर्म से झुका दिया। इस मामले में भूपेश बघेल जमानत पर घूम रहे हैं। इस सरकार की कारगुजारियों से इनके और इनके अधिकारियों के पास भ्रष्टाचार का इतना पैसा आ गया है कि ईडी को डेरा डालना पड़ा। आयकर के छापे पड़ रहे हैं। बेहिसाब सम्पत्ति निकल रही है।

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कहा कि भाजपा शासन काल में तीस हजार किलोमीटर की सड़क बनी। भूपेश बघेल ने नई सड़कों के लिए नहीं, गड्ढे पूरने के लिए फंड रखा। वह भी नहीं हो रहा। पूरी सड़क तन डोले- मन डोले सड़क बन गयी हैं
डॉ. रमन सिंह ने कहा कि छत्तीसगढ़ की जनता ने आशीर्वाद देकर भूपेश बघेल को ताकतवर बनाया। अब भूपेश बघेल ने उसी ताकत का गलत इस्तेमाल कर जनता से उसका हक छीनने में लगा दी है। 5 दिसंबर का दिन खूनी पंजे के नाखून उखाड़ने का है।
प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरुण साव ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ को लूटकर रकम दिल्ली भेजने वाली भ्रष्ट कांग्रेस सरकार से अपनी उपेक्षा और अपमान का बदला लेने का अवसर भानुप्रतापपुर उपचुनाव में मिला है। चार साल भानुप्रतापपुर की उपेक्षा की। कोई काम नहीं होने दिया गया। जनता जानती है कि भूपेश बघेल ने एक पैसे का भी काम यहां क्यों नहीं किया। उन्होंने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर जमकर बरसते हुए जनता को बताया कि यह सरकार हर तरह से वसूली कर रकम दिल्ली भेज रही है लेकिन छत्तीसगढ़ के गरीबों तक का हक छीन रही है। इस लुटेरी सरकार को सबक सिखाने का समय आ गया है।
उन्होंने कहा कोयले में हर टन पर 25 रुपये अवैध वसूली हो रही है। रेत और शराब माफिया का राज चल रहा है। हर तरह से छत्तीसगढ़ को लूट रहे हैं। हमने भानुप्रतापपुर से लेकर पूरे बस्तर में सड़कों का जाल बिछाया। कांग्रेस की सरकार ने कोई काम नहीं किया। केवल भ्रष्टाचार किया है। छत्तीसगढ़ को लूटने का काम किया है। 16 लाख आवास छीनने का काम किया है।
भाजपा प्रत्याशी ब्रम्हानंद नेताम ने सड़क, बिजली के लिए अपने संघर्ष की याद ताजा करते हुए कहा कि भानुप्रतापपुर विधानसभा क्षेत्र की कांग्रेस सरकार ने उपेक्षा की है।उन्होंने कहा आदिवासी और पिछड़ा वर्ग ,आरक्षण के नाम पर अपने साथ हुए धोखाधड़ी का इस चुनाव से हिसाब चुकाना प्रारंभ करेगी । प्रत्याशी बनाये जाने पर आभार जताते हुए कहा भाजपा के जिला, प्रदेश और राष्ट्रीय नेतृत्व ने उन्हें जो जिम्मेदारी दी है, उसके लिए वे साथी कार्यकर्ताओं के सहयोग से जनता की कसौटी पर खरे उतरेंगे।

वरिष्ठ नेता व छत्तीसगढ़ के प्रथम नेता प्रतिपक्ष नंदकुमार साय ने भूपेश बघेल सरकार को आदिवासियों का हक छिनवाने वाली सरकार बताते हुए कहा कि भाजपा ने हमेशा आदिवासियों के हित में कदम उठाए हैं लेकिन कांग्रेस ने हमेशा आदिवासी समाज के साथ छल किया है।

पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि ये मायावी हैं, आते हैं, झूठ का मायाजाल बिछाते हैं।

कांकेर सांसद मोहन मंडावी ने कहा कि संस्कृति का उपहास उड़ाने भूपेश बघेल और उनकी पार्टी के लोग, कांग्रेस शासन के अधिकारी कुर्सी में बैठ कर चम्मच से बासी खा रहे हैं। जनता इस चुनाव में कांग्रेस को ट्रेलर दिखाएगी और 2023 में पूरी फिल्म जारी करेगी।
सभा में नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल, प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय,पूर्व नेता प्रतिपक्ष धरम लाल कौशिक, पूर्व मंत्री रामविचार नेताम,विधायक शिवरतन शर्मा, पूर्व सांसद दिनेश कश्यप, प्रदेश महामंत्री केदार कश्यप, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व पूर्व कांकेर सांसद विक्रम उसेंडी, सांसद मोहन मंडावी, सांसद व बस्तर प्रभारी संतोष पांडेय, रामसेवक पैकरा, किरण देव, महिला मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष शालिनी राजपूत, लता उसेंडी, भूपेंद्र नाग, प्रदेश मंत्री रामू रोहरा, कांकेर जिला अध्यक्ष सतीश लाटिया, किरण देव , किरण उसेंडी जिला महामंत्री बृजेश चौहान व प्रताप सलाम सहित सभी भाजपा नेता और हजारों नागरिक उपस्थित रहे।25

R.O. No. 12237/11

dec22_advt
dec22_advt2 - Copy
Share This:
%d bloggers like this: