Trending Nowशहर एवं राज्य

HADDI POSTER : किन्नरों के झुंड में सवालिया नज़रों से घूरते नवाजुद्दीन सिद्दीकी…रोंगटे खड़े कर देगा ‘हड्डी’ का पोस्टर

SHRADDHA MURDER CASE: A piece of Shraddha’s dead body in the kitchen, you will be shocked to hear what used to happen here ..

डेस्क। नवाजुद्दीन सिद्दीकी जल्द ही फिल्म ‘हड्डी’ में ट्रांसजेंडर के किरदार में दिखाई देंगे. इस ट्रांसजेंडर के रोल के लिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने खूब मशक्कत की है. लगता है कि इस कड़ी मशक्कत का फल भी नवाजुद्दीन सिद्दीकी को मिलने लगा है. हाल ही में हड्डी के मेकर्स ने फिल्म से नवाजुद्दीन सिद्दीकी का एक और लुक पोस्टर शेयर किया है. इस लुक पोस्टर में नवाज़ुद्दीन सिद्धकी किन्नरों के झुंड में कैमरा की और सवालिया नजरों से घूरते नजर आ रहे हैं. इस लुक पोस्टर में नवाज़ुद्दीन सिद्धकी ने आंखों में गहरा काजल, होठों पर डाक लिपस्टिक, माथे पर बिंदिया साथ ही कानों में झुमके पहने हुए हैं. इस लुक में नवाजुद्दीन सिद्दीकी को एक नजर में पहचान पाना दर्शकों के लिए काफी मुश्किल रहा.

किन्नरों के साथ काम कर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपना मजेदार एक्सपीरियंस दर्शकों के साथ साझा किया. इस लुक पोस्टर के साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बताया कि- ट्रांसजेंडर कम्युनिटी के लिए काम करने के साथ-साथ सेट पर वही किरदार निभाना मेरे लिए किसी सपने से कम नहीं था।

गोल्डन बॉर्डर की हरी बनारसी साड़ी में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने सबकी निगाहें अपनी ओर मोड़ ली हैं. हड्डी साल 2023 में बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी को इस किरदार में देखने के लिए उनके चाहने वाले भी उनकी फिल्म का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं. हड्डी के पोस्टर को दर्शकों का बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी को इस नए किरदार में देखने के बाद दर्शक सोच में पड़ गए हैं कि इस बार नवाजुद्दीन क्या धमाल मचाने वाले हैं. अपने दमदार किरदारों से सबकी निगाहें अपनी ओर खींचने वाले नवाज़ुद्दीन सिद्धकी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार बैठे हैं.

 

 

 

 

 

 

Share This:
%d bloggers like this: