Trending Nowबिजनेस

JIO ग्राहकों के लिए खुशखबरी, वापस आया ये सस्ता प्लान, महज इतने रुपए में हर दिन मिलेगा 2GB डेटा

नई दिल्लीः टैरिफ में बढ़ोतरी के बाद रिलायंस जियो ने एक बार फिर 499 रुपये वाले को वापस लाई है। ये प्लान रोज 2GB डेटा और ओटीटी प्लेटफार्म के सब्सक्रिप्शन के साथ आता है इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल और प्रतिदिन 100 एसएमएस भी मिलते हैं। इस प्लान के साथ नए यूजर्स को जियो प्राइम मेंबरशिप का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। प्रति दिन 2GB इंटरनेट खत्म होने के बाद स्पीड 64 केबीपीएस हो जाती है। इन लाभों के अलावा, प्रीपेड प्लान Disney+ Hotstar के एक्सेस के साथ आता है। इस प्लान के साथ यूजर्स बिना कोई एक्स्ट्रा पैसे दिए ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज़नी + हॉटस्टार का एक साल का सब्सक्रिप्शन मिलता है। यह प्लान कुछ Jio एप्लिकेशन जैसे कि Jio Cinema, Jio TV और भी बहुत कुछ प्रदान करता है।

Reliance Jio के ये प्लान Disney+ Hotstar के साथ आते है
601 रुपये: रिलायंस जियो 601 रुपये में ओटीटी एक्सेस के साथ एक और प्रीपेड प्लान पेश करता है। इस प्लान की वैधता वैलिडिटी 28 दिनों की है और अनलिमिटेड वॉयस कॉल और प्रति दिन 100 एसएमएस के साथ प्रत्येक दिन 3 जीबी डेटा प्रदान करती है। प्रतिदिन 3GB डेटा के साथ, प्लान में एक्स्ट्रा 6GB डेटा भी मिलता है। Jio का 601 रुपये का प्लान एक साल के Disney+ Hotstar मोबाइल की एक्सेस के साथ आता है, जिसकी कीमत 499 रुपये है।

799 रुपये: डिज़नी + हॉटस्टार की सदस्यता के साथ आने वाला दूसरा प्लान 799 रुपये का प्लान है। टैरिफ बढ़ोतरी से पहले ये प्लान 666 रुपये का था, इस प्लान के साथ प्रति दिन 2GB डेटा मिलता है। यह भी एक अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग प्लान है जो 56 दिनों की वैधता के लिए प्रतिदिन 100 एसएमएस के साथ आता है।

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: