Trending Nowदेश दुनिया

Farmer Protest: गाजीपुर बॉर्डर से बैरिकेड हटाने पर टिकैत ने कहा कुछ ऐसा कि भड़के यूजर्स ने लगा दी क्लास

नई दिल्ली। केंद्र सरकार के नए कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों का आंदोलन दिल्ली के कई बॉर्डर पर लगातार जारी है। कृषि कानून को लेकर विपक्षी दल  सरकार पर हमलावर हैं। सभी पार्टियां इस मुद्दे को अगले साल यूपी, पंजाब समेत 5 राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव में भुनाने की कोशिश में लग गए है। वहीं खुद को किसानों का मसीहा बताने वाले भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्ता राकेश टिकैत भी इस मुद्दे पर जमकर बयानबाजी कर रहे हैं। इसी बीच अब राकेश टिकैत ने गाजीपुर बॉर्डर से बैरिकेड हटाने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। बता दें कि कृषि कानूनों के खिलाफ पिछले कई दिनों से बंद पड़ी सड़कें अब जल्द खुलने जा रही हैं। इसी क्रम में शुक्रवार को दिल्ली पुलिस टीकरी बॉर्डर के बाद अब गाजीपुर बॉर्डर से बैरिकेड हटाने का काम कर रही हैं। जिसके बाद से गाजियाबाद -नोएडा से दिल्ली जाने वाले लोगों को काफी राहत मिलेगी।

 

गाजीपुर बॉर्डर से बैरिकेड हटने पर राकेश टिकैत ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, ”प्रधानमंत्री ने कहा था कि किसान अपनी फसल कहीं पर भी बेच सकता है। रास्ते खुलेंगे तो हम भी अपनी फसल बेचने पार्लियामेंट में जाएंगे। पहले हमारे ट्रैक्टर दिल्ली जाएंगे। हमने रास्ते नहीं रोक रखे हैं। हम आगे की योजना बनाकर बताएंगे।”

 

वहीं राकेश टिकैत के इस बयान पर सोशल मीडिया यूजर्स भड़क गए। यूजर्स ने किसान नेता टिकैत की जमकर क्लास लगा डाली। अरविंद नाम के यूजर ने राकेश टिकैत पर निशाना साधते हुए कहा कि, ये किसानों का लीडर है, ये लोग बस अपनी जेब भर रहे और किसान तो वैसा का वैसा। खाली का खाली।

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: