Trending Nowशहर एवं राज्य

दीपक बैज खुद को नेता साबित करने कर रहे बैठक, कांग्रेस की बैठक पर अजय चंद्राकर ने कसा तंज

रायपुर। भाजपा के पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवम सांसद दीपक बैज की अध्यक्षता वाली पार्टी पदाधिकारियों की बैठक को लेकर निशाना साधा है। अजय चंद्राकर ने कहा कि, दीपक बैज को कांग्रेस में कोई नेता नहीं मानता है। खुद को नेता साबित करने के लिए बैठक कर रहे हैं। उन्हें सार्वजनिक रूप से स्पष्ट करना चाहिए कि उनकी स्वतंत्र छवि है। वह अपनी मर्जी से नियुक्ति करेंगे, मुख्यमंत्री के सील ठप्पा नहीं है।

प्रदेश सरकार के रोका छेका अभियान को लेकर पूर्व मंत्री चंद्राकर ने कहा कि प्रदेश में जंगल कानून लागू है। कोई आदमी किसी भी तरह का अत्याचार कर सकता है। कानून का कोई राज नहीं है, कोई जनकल्याणकारी योजनाएं नहीं है। केवल भ्रष्टाचार को छोड़कर। सभी अधिकारियों और कर्मचारियों को जानवर पकड़ने में लगाना चहिए। यह सोमालिया की तरह असफल राज्य है।

सरकार को भ्रष्टाचार करने के लिए पैसा चाहिए

अजय चंद्राकर ने केन्द्र से मिलने वाली राशि को लेकर कांग्रेस पार्टी के प्रेस कॉन्फ्रेंस पर कहा कि मैं कांग्रेसियों का बयान सुन रहा था। कुछ कांग्रेसी रेल टिकट को भी उसमें जोड़े हैं। यह इनका दिमागी दिवालियापन है। अपनी असफलता छिपाने के लिए उलूल-जुलुल वक्तव्य दे रहे हैं। छत्तीसगढ़ को पैसा क्यों चाहिए? सरकार को पैसे की क्या जरूरत है? भ्रष्टाचार करने के लिए पैसा चाहिए। जूनियर डॉक्टरों की हड़ताल को लेकर चंद्राकर ने कहा कि सरकार को यह बताना चाहिए कि जो कहा है वह करते क्यों नहीं। हड़ताल उनका मौलिक अधिकार है। इसका सिर्फ स्वास्थ्य सेवाओं पर नहीं, प्रत्येक विभाग में असर बढ़ रहा है। सभी वर्ग सरकार से परेशान हैं।

जनता चाहती है पीएम छत्तीसगढ़ आएं

17 अगस्त को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रायगढ़ दौरे पर अजय चंद्राकर ने कहा कि प्रधानमंत्री का छत्तीसगढ़ में स्वागत है। छत्तीसगढ़ की जनता चाहती है पीएम छत्तीसगढ़ आएं। सिर्फ सीएम नहीं चाहते कि यहां पर पीएम और केंद्रीय मंत्री आएं।

Share This: