Trending Nowक्राइम

बस स्टैंड के पास झाड़ियों में युवक की सिरकटी मिली लाश, जांच में जुटी पुलिस

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही: जिले के कोटमी बस स्टैंड से महज 200 मीटर की दूरी पर सिरकटी लाश मिली है। शव का हाथ भी गायब है। कुछ लोगों ने लाश देखी और इसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई। खबर मिलते ही कोटमी कला चौकी पुलिस मौके पर पहुंची। जांच अधिकारी चंदन सिंह ने कहा कि फॉरेंसिक और डॉग स्क्वॉड की टीम भी जांच में जुटी हुई है।

पेंड्रा थाना प्रभारी धर्मनारायण तिवारी ने बताया कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की सही वजहों का खुलासा हो सकेगा। पुलिस ने कहा कि लाश ऐसी जगह पर मिली है, जहां लोगों का ज्यादा आना-जाना नहीं होता। शव जिस हालत में मिला है, इससे पता चलता है कि मौत करीब 20 दिन पहले हुई होगी। शव पूरी तरह से सड़ चुका है। उन्होंने ये भी कहा कि हर एंगल से जांच की जा रही है। पुलिस चौकी कोटमी कला के प्रभारी चंदन सिंह ने बताया कि शव का सिर फिलहाल नहीं मिला है।

फिलहाल शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। चौकी प्रभारी चंदन सिंह ने कहा कि पूछताछ में पता चला है कि 5 सितंबर से ग्राम सकोला कोटमी का रहने वाला अंकित उर्फ छोटू श्रीवास्तव लापता है, ऐसे में शव की शिनाख्त के लिए उसके परिजनों को भी बुलाया गया है। परिजनों से लाश की शिनाख्त करवाने के बाद बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा जाएगा। इसके अलावा अन्य थानों को भी सूचना दी गई है और आसपास के इलाकों में भी पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि पिछले दिनों गुमशुदगी की और भी रिपोर्ट दर्ज हुई है या नहीं। मुखबिरों को भी काम में लगा दिया गया है।

R.O. No. 12237/11

dec22_advt2 - Copy
Share This:
%d bloggers like this: