Trending Nowशहर एवं राज्य

बीजेपी नेता के कत्ल पर CM बघेल का पलटवार, बोले- पहले भी कहा था NIA से जांच कर लीजिए, हो सकता है षड्यंत्र हो…

रायपुर. नारायणपुर में भाजपा जिला अध्यक्ष की हत्या पर सियासत गरमा गई है. नक्सलियों से सांठगांठ के आरोप पर सीएम बघेल का बयान सामने आया है. सीएम बघेल ने हत्या को लेकर कहा, पहले भी कहा था कि NIA से जांच कर लीजिए. भारत सरकार को चिट्ठी भी लिखी गई, लेकिन उनको सिर्फ राजनीति करना है.

आगे भूपेश बघेल ने कहा, जिला स्तर के पदाधिकारी की मृत्यु हुई है. पूरी परिवार के प्रति संवेदनाएं हैं. हमारे फोर्स के दबाव के चलते नक्सली पीछे हटे हैं. कहीं छुट-पुट घटनाएं हो रही हैं, इससे इंकार नहीं किया जाता. पहले और अब की स्थिति में जमीन आसमान का फर्क है.

बदनाम करने की साजिश पर भूपेश बघेल ने कहा, जांच होगी तो पता चलेगा. लेकिन हो सकता है षड्यंत्र हो, इससे इंकार नहीं किया जा सकता.

वहीं घोषणा पत्र को लेकर भी भूपेश बघेल का बयान सामने आया है. भूपेश बघेल ने कहा, सभी विधानसभाओं में हमने आम सभा की, जनता से मुलाकात की. जो गारंटी हमने दिया है, वह हम पूरा करेंगे. छत्तीसगढ़ की जनता को कांग्रेस की गारंटी पर पूरा भरोसा है. भाजपा के गारंटी की कोई गारंटी नहीं है, पहले भी उन्होंने सभी को ठगने का काम किया है.

योगी आदित्यनाथ द्वारा कबीरधाम में हिंदुत्व के मुद्दे पर दिए गए बयान को लेकर भी भूपेश बघेल ने पलटवार किया है. भूपेश बघेल ने कहा, आदित्यनाथ जी अपने नाम के आगे योगी लिखते हैं और एक आसन ठीक से कर नहीं पाते. आसन कर लें फिर योगी कहलाएं और फिर बात करें. जो उत्तर प्रदेश में हो रहा है, वह छत्तीसगढ़ में नहीं हो रहा. गौमाता के भक्त बनते हैं,
वहां किसान अपने धान 1200 में बेच रहे हैं, पहले उनकी स्थिति सुधार लें.

पीएम मोदी ने गरीबों को एक जाति बताया था. जिसको लेकर भूपेश बघेल ने कहा, एक तरफ वह कहते हैं एक ही जाति गरीब की. दूसरी ओर पिछड़ा वर्ग कैसे आ गए, अपने ही बात का खंडन कर रहे हैं. मोदी जी आजकल यू टर्न मारना शुरू कर दिए हैं.
केंद्र सरकार के इशारे पर ED षडयंत्र पूर्वक मुझे बदनाम कर रही है. यदि आप किसी को बदनाम करेंगे तो आपका पतन निश्चित है. जातिगत जनगणना से पता चलेगा आधुनिक युग में कौन पीछे रह गया, तब तो योजना बनाएंगे.

भाजपा के तीन दिवाली वाले बयान पर सीएम बघेल ने तंज कसते हुए कहा, ये तो पांचवा कुंभ भी शुरू किए थे. हमारे धर्म ग्रंथों में चार ही कुंभ के उल्लेख हैं. दीपावली एक ही होती है, जो हमारे शास्त्रों में लिखा है. ये शास्त्रों से बाहर जाकर काम कर रहे. यह दिवाली नहीं मनाएंगे यह दिवालियापन है. छत्तीसगढ़ के लिए कुछ नहीं किया केवल एक ही टारगेट है भूपेश बघेल को गाली दो. बूथ के कार्यकर्ता से लेकर प्रधानमंत्री तक एक सूत्री कार्यक्रम, भूपेश बघेल को गाली दो.

स्मृति ईरानी के चाय बनाने पर सीएम बघेल ने चुटकी लेते हुए कहा, उनके पास कोई और काम नहीं रह गया.
1200 वाला गैस सिलेंडर है या 400 वाला? कौन से सिलेंडर से बनाएंगे चाय ? पहले 400 था तो बड़ा महंगा था, अभी 900 वाले में बना रहे या 1200 वाले में.

Share This: