chhattisagrhTrending Nowराजनीति

CG Lok Sabha Election: राजनांदगांव में CM योगी ने विपक्ष पर जमकर बोला हमला, कहा- कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ को लुटा

Lok Sabha Election 2024: उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राजनांदगांव के ग्राम कुमर्दा से लगे सागर गांव में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्‍होंने कहा, कांग्रेस घोटाले का नाम है, आतंकवाद का नाम है। कांग्रेस ने नौजवान को उकसाने का काम किया है। कांग्रेस के समय गरीब भूखे मरते थे। कांग्रेस ने छत्‍तीसगढ़ को पूरी लूटने का भरपूर प्रयास किया।

योगी ने कहा, मोदी सरकार फ्री में राशन दे रही है। 12 करोड़ किसानों को सम्मान निधि मिला। भूपेश सरकार 18 लाख आवास को रोक दिया। केंद्र ने पैसा दिया, लेकिन भूपेश ने नहीं लिया। 10 वर्षों में देश की सफलता अभिभूत करने वाली है। राम के अस्तित्व पर प्रश्नचिन्ह खड़ा करने वाले क्या कभी राम मंदिर बनाते। शराब कोयला, पीएससी, डीएमएफ घोटाला करके भूपेश ने छत्तीसगढ़ को बदनाम किया। 10 वर्षों में भारत सभी क्षेत्रों में उन्नति कर रहा है। ये नया भारत है, जहां घोटालेबाज नहीं चलेंगे।

मुख्‍यमंत्री योगी ने कहा, रमन सिंह एक रुपये किलो वाली चावल योजना लेकर आए थे, मोदी जी पिछले चार वर्षों से 80 करोड़ लोगों को निशुल्क चावल दे रहे हैं। इस प्रतिष्ठित सीट पर कांग्रेस ने यहां के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को प्रत्याशी बनाया है। जिन पर शराब घोटाले, कोयला घोटाले, PSC घोटाले, गोठान घोटाले और महादेव ऐप के घोटाले का आरोप हो FIR भी हो चुकी हो वे व्यक्ति पूरी ठसक के साथ चुनाव लड़ने का दुस्साहस कर रहा है। इसका मतलब वह मान कर चलता है कि हम कितना भी बड़ा अपराध करेंगे तो हमलोग समाज की आंखों में धूल झोंककर सत्ता हथिया लेंगे।”

Share This: