Trending Nowशहर एवं राज्य

बेवफाई न हुई बर्दाश्त : आपत्तिजनक हालत में दोस्त के साथ मिली प्रेमिका, प्रेमी ने की युवक की बेरहमी से हत्या

Infidelity could not be tolerated: Girlfriend found with friend in objectionable condition, lover brutally murdered the young man.

कोंडागांव। कोंडागांव के मुक्तिधाम में मिली अधजली लाश के मामले में कोंडागांव पुलिस ने रविवार को बड़ा खुलासा किया है। पुलिसने 24 घण्टे के भीतर ही अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझाने में सफलता हासिल की है। मामले में मृतक का दोस्त ही मुख्य आरोपी पाया गयाहै। जिसने अपनी प्रेमिका को मृतक के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखने के बाद लोहे के रॉड फावड़े से मारकर मृतक की हत्या करदी थी। फिलहाल आरोपी युवक पुलिस की गिरफ्त में है।

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले कोंडागांव के मुक्तिधाम मे कुछ लोग अपने परिजन का अस्थी बीनने आये थे। उन्होने शव दाह शेडके नीचे एक व्यक्ति को संदिग्ध अवस्था मे जलते हुये देखा जिसके शरीर पर चोट के निशान थे। उन्होने तत्काल पुलिस को इसकीसूचना दी। मामले की सूचना मिलने पर कोंडागांव एसपी वाय. अक्षय कुमार ने मामले को गम्भीरता से लेते हुये मृतक की पहचान करआरोपी को गिरफ्तार करने हेतु निर्देश दिए। मामले में एडिशनल एसपी रूपेश कुमार डाण्डे के मार्ग दर्शन एवं एसडीओपी रूपेश कुमारके पर्यवेक्षण में कोण्डागॉव पुलिस एवं सायबर सेल की टीम गठित कर मृतक के परिजन आरोपी की पता तलाश में जुट गई। कुछघण्टे बाद आस पास के लोगो से पुछताछ करने पर मृतक का प्रकाश नाग निवासी फरसगॉव का होना पता चला।

इस मामले में मृतक के परिजनों इस थाना आकर रिपोर्ट दर्ज करवाया कि मृतक प्रकाश नाग पिछले 15 दिन से विजय नुरेटी के साथनारंगी मुक्तिधाम स्थित शौचालय आवास में रहता था। उसी के द्वारा किसी बात को लेकर प्रकाश नाग की हत्या करने की सम्भावना होनेरिपोर्ट थाना कोण्डागॉव मे धारा 302 , 201 भादवि का दर्ज कर विवेचना मे लिया गया।

मामले मे संदेही विजय नुरेटी जो कि घटना के बाद मुक्तिधाम से फरार हो गया था कि सरगरमी से खोजबीन की गई संदेही विजय नुरेटीको हिरासत मे लेकर पुछताछ की गई जिस पर विजय नुरेटी बताया कि प्रकाश नाग के साथ कुछ दिन पुर्व ही दोस्ती हुयी थी प्रकाशनाग के द्वारा आरोपी की प्रेमिका के साथ दोस्ती हो गई घटना दिनांक के एक दिन पुर्व आरोपी ने प्रकाश नाग अपने प्रेमिका को आपत्तिजनक स्थिति मे देखा उसी समय आरोपी ने प्रकाश नाग की हत्या करने की ठानी। दिनंाक 19.04.2024 को आरोपी विजय नुरेटीऔर प्रकाश नाग के मध्य विवाद हुआ। आरोपी ने प्रकाश नाग को राड, डण्डा ,लोहे की पाईप फावडा से मारमार कर उसकी हत्याकर दी और शाम तक शौचालय के कमरे मे था। फिर शराब पीने चला गया। रात को 03.00 बजे वापस मुक्तिधाम (शौचालय) आयाऔर साक्ष्य मिटाने के लिये मृतक का शव के पैर को गमछा से बांधकर घसिटते हुये शव दाह शेड के पास ले गया और उसके शव कोजला दिया और वहा से भाग गया आरोपी से हत्या में प्रयुक्त राड, डण्डा ,लोहे की पाईप फावडा जप्त किया गया आरोपी कोगिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा जा रहा है।

उक्त सम्पूर्ण कार्यवाही निरीक्षक प्रहलाद यादव, उप निरीक्षक अमिताभ खाण्डेकर ,सहा. उप निरीक्षक दिनेश पटेल, प्रआर 227 पन्नादेहारी, उप निरीक्षक शाशिभूषण पटेल (सायबर सेल प्रभारी) प्रधान आरक्षक अजय बघेल आरक्षक सन्तोष कोडोपी एवं सायबर टीमका विशेष योगदान रहा।

Share This: