chhattisagrhTrending Nowराजनीति

विभा सिंह का पूर्व CM पर एक और आरोप, कहा- भूपेश बघेल ने मेरे ऊपर करवाया जानलेवा हमला

रायपुर। लोकसभा चुनाव 2024 के लिए पहले चरण के मतदान के बाद छत्तीसगढ़ की सियासत सरगर्मी और बढ़ गई है। यहां अब रियासत की लड़ाई सियासत तक पहुंच गई है। देवव्रत सिंह की पत्नी विभा सिंह ने एक वीडियो जारी कर पूर्व सीएम भूपेश बघेल पर गंभीर आरोप लगाए थे, जिसके बाद भूपेश बघेल ने कह दिया था कि कौन है विभा सिंह मैं नहीं जानता। वहीं, अब भूपेश बघेल के बयान पर विभा सिंह ने करारा जवा​ब दिया है।

दरअसल पूर्व सीएम भूपेश बघेल कल कवर्धा दौरे पर थे। यहां वो चुनाव प्रचार के लिए आए हुए थे और जनता से अपने पक्ष में वोट करने की अपील कर रहे थे। लेकिल इसी दौरान कवर्धा में मीडिया ने उनसे विभा सिंह के आरोपों पर जवाब मांग लिया। सीएम रहते हुए हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी बात कहने वाले भूपेश बघेल पहले तो कैमरे से भागते नजर आए, फिर उन्होंने मात्र दो टूक में जवाब देते हुए कहा कि कौन हैं विभा सिंह मैं नहीं जानता। पद्मा सिंह को जनता हूं जो मेरे साथ प्रचार कर रहीं हैं।

विभा सिंह ने भूपेश बघेल के आरोपों पर दिया करारा जवाब

वहीं, अब विभा सिंह ने भूपेश बघेल के आरोपों पर करारा जवाब दिया है। विभा सिंह का कहना है कि भूपेश बघेल ने दावा किया है कि पद्मा उनकी पत्नी है, लेकिन शायद उनका नहीं पता है कि देवव्रत सिंह के साथ उनका तलाक हो गया था। पद्मा ने भी तलाक के बाद दूसरे शख्स के साथ घर बसा ली थी। भूपेश बघेल ने कहा कि मैं किसी विभा सिंह को नहीं जानता। उन्होंने आगे कहा कि ये सब जो हुए, मेरे पर जनलेवा हमला हुआ उसके पीछे भूपेश बघेल का ही हाथ है। पद्मा और भूपेश बघेल ने मिलकर मेरे साथ ये सब किया। उन्होंने अपने वीडियो में आगे कहा है कि भूपेश बघेल चुनाव हारने के बाद अपना मानसिक संतुलन खो चुके हैं। शायद जहां तक मुझे याद है वो मेरी शादी की रिसेप्शन में आए थे। अगर इसके बाद भी वो भूल रहे हैं तो शायद वो अपनी धर्म पत्नी मु​क्तेश्वरी बघेल और अपनी कर्मचारी सौम्या चौरसिया को भी भूल गए होंगे। शायद वो सभी को भूल चुके हैं। ये किसी पूर्व सीएम को बिल्कुल भी शोभा नहीं देता है।

 

Share This: