Trending Nowशहर एवं राज्य

CG CRIME NEWS : बहन के साथ अवैध संबंध, भाई ने ली दोस्त की जान

CG CRIME NEWS: Illegal relationship with sister, brother took friend’s life

दुर्ग। दुर्ग जिला में दो दोस्तों के बीच खूनी संघर्ष में एक युवक की मौत हो गयी। बताया जा रहा है कि मृतक का आरोपी युवक की बहन के साथ अवैध संबंध था। मृतक अपने ही दोस्त की बहन का अश्लील विडियों बनाकर उसे वायरल करने की धमकी दे रहा था। जिससे गुस्साए युवक ने चाकू से गोदकर अपने ही दोस्त को मौत के घाट उतार दिया। हत्या की इस वारदात में 2 युवक शामिल थे। पुलिस ने वारदात के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

हत्या की ये वारदात मोहन नगर थाना क्षेत्र की है। बताया जा रहा है कि दीपावली की रात ये घटना श्रमिक प्रतिक्षालय के पास घटित हुआ। पुलिस के मुताबिक सिकोलाभाठा निवासी 27 वर्षीय रवि राजपूत पेशे से पेंटर का काम करता था। रवि का मोहन नगर निवासी युवक से शुभम यादव और दिलीप साहू से दोस्ती थी। पुलिस ने बताया कि आरोपी शुभम यादव की बहन से रवि के संबंध थे। इसका फायदा उठाते हुए रवि ने शुभम की बहन के अश्लील फोटो और वीडियो मोबाइल पर कैद कर लिये थे। जिससे वह कई बार ब्लैकमेल भी कर चुका था।

बताया जा रहा है कि दीपावली की रात दोनों दोस्तों ने सिकोलाभाठा के सामुदायिक भवन के पास बैठकर पहले तो छक्ककर शराब पी। इसके बाद नशे की हालत में दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया। गुस्से में उसने आरोपी शुभम यादव से एक बार फिर रवि ने उसकी बहन के साथ उसके नाजायज संबंध की बात कहते हुए उसके अश्लील फोटो विडियों वायरल करने की धमकी देने लगा।

इस बात से नाराज होकर शुभम यादव ने अपने साथी दिलीप साहू के साथ मिलकर रवि पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर उसकी हत्या कर दी। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गये। उधर इस हत्याकांड के कुछ देर बाद ही मृतक का भाई भी मौके पर पहुंचा और घायल रवि को बाइक पर लेकर अस्पताल पहुंचा। जहां डाॅक्टर ने रवि को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने प्रत्यक्षदर्शी मसूज राज यादव की रिपोर्ट पर आरोपी शुभम यादव और दिलीप साहू के खिलाफ हत्या का अपराध दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

 

Share This: