Trending Nowशहर एवं राज्य

CG CRIME NEWS : इंस्टाग्राम पर लड़की को दे बैठा दिल, प्रेमिका ने मिलने बुलाया और 17 साल की नाबालिक की ली जान

Girl gave her heart on Instagram, girlfriend called to meet and took the life of a 17-year-old minor

बिलासपुर। बिलासपुर जिले में 17 साल के नाबलिग ने कॉलेज में पढ़ने वाले छात्र को धोखे से मिलने के लिए बुलाकर उस पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। इस घटना में गंभीर रूप से घायल युवक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। बताया जा रहा हैं कि आरोपी नाबालिग हाल ही में एक हत्या के मामले में बाल सुधार गृह से छुटकर बाहर आया था। इसके बाद उसने दोबारा हत्या की वारदात को अंजाम दे दिया।

दरअसल, पूरा घटनाक्रम बिलासपुर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा हैं कोतवाली थाना क्षेत्र के बिलासा चौक निवासी 22 साल का मृतक सतीश तिवारी कॉलेज का छात्र था। रविवार शाम वह अपने नाबालिग दोस्त के साथ कॉलेज के पास खड़ा था। इसी बीच उसे इंस्टाग्राम के माध्यम से किसी लड़की ने मैसेज कर मिलने के लिए बुलाया। वही, सतीश अपने दोस्त के साथ जब लड़की से मिलने के लिए पहुंचा तो वहां 17 साल का लड़का अपने 5 साथियों के साथ पहुंचा और सतीश पर एकाएक चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। इस घटना में घायल सतीश को आनन-फानन में राजीव गांधी चौक स्थित प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

उधर, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। उन्होंने सतीश के नाबालिग दोस्त से पूछताछ कर हमलावरों की जानकारी ली। पुलिस ने बताया कि मुख्य हमलावर आरोपी की पहचान हो गई है, वह नाबालिग है। अन्य आरोपियों की पुलिस पहचान कर उनकी तलाश में जुटी हुई है। प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आई कि मृतक सतीश ने छह महीने पहले नाबालिग के पिता पर जानलेवा हमला किया था, जिस पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। वह कुछ दिन पहले ही जेल से छूटा था।

पुलिस की जांच और पूछताछ में यह भी जानकारी मिली है कि नाबालिग लड़के ने सतीश को अपने चंगुल में फंसाने के लिए इंस्टाग्राम में लड़की के नाम पर फर्जी आईडी बनाया और सतीश से दोस्ती की। सतीश उसे लड़की समझकर चैटिंग में बातचीत करने लगा था। रविवार को कथित लड़की के इंस्टाग्राम में सतीश चैटिंग कर रहा था। बातचीत के दौरान ही योजनाबद्ध तरीके से उसे राजीव गांधी चौक स्थित कॉलेज के पास मिलने के लिए बुलाया। सतीश अपने नाबालिग दोस्त को लेकर मिलने चला गया था, जहां आरोपियों ने इस वारदात को अंजाम दिया गया।

वही, बिलासपुर पुलिस की माने तो हत्या की वारदात का मुख्य नाबालिग आरोपी ने इससे पहले अपने साथियों के साथ मिलकर जूना बिलासपुर के हटरी चौक में एक युवक की हत्या कर दी थी। इस हत्याकांड के बाद आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर बाल सुधार गृह भेज दिया गया था, जहां से छुटते ही आरोपी ने एक बार फिर हत्या की वारदात को अंजाम दे दिया गया। पुलिस ने इस वारदात पर अपराध दर्ज कर आरोपियों की सरगर्मी से तलाश कर रही हैं।

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: