Trending Nowक्राइम

CG CRIME NEWS : दो साल बाद पत्नी से मिलने आया पति, टांगी से मारकर दी खौफनाक मौत, फिर जो किया…

जशपुर। जिले में एक युवक ने टांगी से वार कर अपनी पत्नी की हत्या कर दी। इसके बाद बच्चे को लेकर भाग निकला। युवक करीब दो साल बाद अपने ससुराल आया था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि पति-पत्नी के बीच विवाद चल रहा था। इसी के चलते आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया। मामला सन्ना थाना क्षेत्र (Sanna police station area) का है।

 

जानकारी के मुताबिक, सन्ना निवासी एतवा राम की बेटी बिमला बाई (30) की शादी करीब 10 साल पहले जगुलाल राम के साथ हुई थी। हालांकि शादी के बाद से ही दोनों के बीच लड़ाई-झगड़े शुरू हो गए। इसके बाद करीब 2 साल पहले बिमला अपने बेटे को लेकर मायके आ गई और आंगनबाड़ी सहायिका के रूप में काम करने लगी। गुरुवार को जगुलाल अचानक से ससुराल पहुंच गया।

 

 

सास-ससुर शादी में गए थे, घर में बेटी-दामाद थे इतने समय बाद दामाद को देख पूरा परिवार खुश था। जिस दिन जुगलाल ससुराल पहुंचा, उसी दिन एतरा राम और उसकी पत्नी को एक शादी में जाना था। ऐसे में वह बेटी-दामाद को घर में अकेला छोड़कर चले गए। एतवा राम ने पुलिस को बताया कि उन्होंने सोचा था कि इतने साल बाद बेटी-दामाद मिले हैं तो फिर से सब ठीक हो जाएगा। बेटी का घर फिर से बस जएगा। इसके बाद एतवा और उसकी पत्नी दोनों शादी में चले गए।

पड़ोसियों ने सुनी चीखने-चिल्लाने की आवाज 

 

रात करीब 11 बजे पड़ोसियों ने उन्हें फोन कर बताया कि घर से चीखने-चिल्लाने की आवाज आ रही है। इस पर एतवा राम अपनी पत्नी के साथ घर लौटा तो देखा कि बेटी की लाश लहूलुहान हालत में जमीन पर पड़ी थी। दामाद और नाती गायब थे। एतवा राम ने घटना की रिपोर्ट सन्ना थाने में दर्ज कराई। मामले में पुलिस ने आरोपी दामाद जगुलाल की तलाश शुरू की। मुखबीर की सूचना पर पुलिस ने जगुलाल उसके बच्चे के साथ बहेरना गांव से पकड़ लिया।

Advt_07_002_2024
Advt_07_003_2024
Advt_14june24
july_2024_advt0001
Share This: