Trending Nowक्राइम

CG Breking: पुलिस की चेकिंग के दौरान मिली पिस्टल और लाखों रूपये कैश

बिलासपुर: बिलासपुर पुलिस की ओर से शहर में देर रात फ्लैग मार्ग चेकिंग अभियान चलाया गया. पुलिस तलाशी के दौरान एक वाहन में कैश तो वही चेकिंग के दौरान पिस्टल मिला. गाड़ी में तीन सवारी, शराब पीकर वाहन चलाने वालों पर एक्शन लिया गया. पुलिस ने कुल 15 मामले में कार्रवाई की गई.

यह भी पढ़ें: नक्सल प्रभावित जिलों की संख्या घटकर 25 हुई
सीआरपीएफ डीजीइन स्थानों पर हुई पुलिस की चेकिंग: यह अमला पुलिस लाइन से निकाल कर सत्यम चौक, पुराना बस स्टैंड, शिव टॉकीज चौक, तारबाहर चौक, रेलवे स्टेशन, मेगनेटो माल, गांधी चौक टिकरापारा, कोतवाली चौक, देवकीनन्दन चौक, राजेंद्रनगर चौक से होते हुए पुलिस लाइन में खत्म हुआ. इसके बाद सभी थाना प्रभारी अपने-अपने क्षेत्र में चेकिंग पाइंट लगाकर चेकिंग कार्रवाई की गई. शहर में बेतरतीब खड़ी दोपहिया और चारपहिया वाहनों के साथ शहर से जाने वाले भारी वाहनों को चेक किया गया. साथ ही शराब पीकर वाहन चलाने वालों पर एमवी एक्ट के तहत कुल 15 मामले में कार्रवाई की गयी. वाहनों की चेकिंग पर प्रतिबंधित आपत्तिजनक सामान पाए जाने से कानूनी कार्रवाई की गई.

तलाशी के दौरान मिले 20 लाख कैश
तलाशी के दौरान मेगनेटो के सामने इनोवा कार की चेकिंग की गयी, जिसमें 20 लाख कैश मिला. पूछताछ के दौरान गाड़ी किंशुक अग्रवाल निवासी क्रांति नगर तारबहार जिला बिलासपुर का निवासी है. वाहन में पाए 20 लाख रुपये को पुलिस ने जब्त कर लिया है. थाना सिविल लाइन ने कार्रवाई की है.दयालबंद चौक के पास एक टाटा जेस्ट कार की चेकिंग की गयी, जिसमें वाहन मालिक रबदीप सिंह राजकिशोर नगर बिलासपुर और युवती उपस्थित थी. उसके कब्जे से बेस बॉल और एक पिस्टल 5 राउंड जब्त किया गया है. मामले में पूछताछ कर थाना सिटी कोतवाली कार्रवाई की जा रही है.

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: